'बाबू बनवाकर रखूंगा बीजेपी का एजेंट बनकर काम मत करो', तहसीलदार पर भड़के MLA

भोपाल: सोशल मीडिया पर कांग्रेस विधायक सुनील उइके का एक वीडियो इस समय सुर्ख़ियों का हिस्सा बना हुआ है। इस वीडियो में वह तहसीलदार मनोज चौरसिया को खुलेआम धमकी दे रहे हैं। इस वीडियो में कांग्रेस विधायक को आप कहते हुए सुन सकते हैं, '62 साल की नौकरी है, हमारी सरकार आएगी तो बाबू बना कर रखूंगा।'

जी दरअसल, यह वीडियो पूर्व मुख्यमंत्री कमलनाथ के गढ़ छिंदवाड़ा का है। आप जानते ही होंगे कि बीते 7 अगस्त को पूरे मध्यप्रदेश में अन्न उत्सव मनाया गया था। ऐसे में छिंदवाड़ा जिले की जुन्नारदेव विधानसभा क्षेत्र में भी अन्न उत्सव का कार्यक्रम आयोजित किया गया था, और इसी दौरान कांग्रेस विधायक सुनील उइके को नहीं बुलाया गया। ऐसे में वह नाराज हो गए और समर्थकों के साथ तामिया में तहसील कार्यालय पहुंचकर तहसीलदार मनोज चौरसिया पर भड़कने लगे।

इस दौरान भड़कते हुए कांग्रेस विधायक ने कहा, 'सरकार आपने भी देखी और मैंने भी देखी। हमने भी 15 महिने सरकार चलाई, आपको भी इतना अन्याय नहीं करना चाहिए। आपको भी इन सब चीजों का ध्यान रखना चाहिए। समय आएगा 10-12 महीने बाद हालात बदले तो हम भी सत्ता में आएंगे। 62 साल तक की उम्र तक आपको नौकरी करना है। यहां बुलवाकर नौकरी करवाउंगा। बाबू बनवाकर रखूंगा। दबाव में बीजेपी का एजेंट बनकर काम मत करो। आप लोग नोडल हो।' वहीं अब इस दौरान का वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है। जी दरअसल इस दौरान यहाँ मौजूद लोगों में से किसी ने वीडियो बना लिया जो अब सोशल मीडिया पर छाया हुआ है।

पहली बार एक फिल्म में नजर आएंगी बॉलीवुड की ये 3 मशहूर अभिनेत्रियां, रिलीज हुआ मोशन पोस्टर

संजू बाबा के साथ गरबा करती नज़र आईं सोनाक्षी, रिलीज़ हुआ Bhuj का धमाकेदार सॉन्ग 'रम्मो-रम्मो'

राहुल गांधी ने श्रीनगर में डिनर को लेकर फारूक अब्दुल्ला से की मुलाकात

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -