OMG : विधायक ने शर्ट उतारा और गन लहराते हुए किया पत्नी व अन्य महिला संग...
Share:

देहरादून : राज्यसभा में सोमवार को कांग्रेस अरुण जेटली के इस्तीफे की मांग को लेकर अड़ी रही और उधर उन्हीं की पार्टी के विधायक फिल्मी गीत पर ठुमके लगा रहे है। उतराखंड के कांग्रेस के विधायक कुंवर प्रणव सिंह चैम्पियन के इस डांस का वीडियो इंटरनेट पर वायरल हो रहा है। इसके बाद से ही विपक्षियों ने भी उन पर गोले दागने शुरु कर दिए है।

वायरल हुई इस वीडियो में विधायक जी डांसरों के साथ फिल्मी गाने पर न केवल कमर लचका रहे है बल्कि शर्ट उतारकर तमंचे पर डिस्को भी कर रहे है। जैसे ही ये वीडियो सामने आया, हरिद्वार से बीजेपी के सांसद रमेश पोखरियाल ने कहा कि उतराखंड में जंगलराज कायम है। बता दें कि इस वीडियो में बंदुक को हाथ में लेकर कुंवर सिंह लहरा रहे है और साथ ही शर्ट भी उतरा दिया है।

सबसे अचरज की बात ये है कि इस वीडियो में जो दो महिलाएं दिख रही है, उनमें से एक कुंवर प्रणव सिंह की पत्नी है, जिनका नाम देवयानी है। सार्वजनिक रुप से विधायक जी का अपनी पत्नी और एक अन्य महिला के साथ नाचे जाने के बाद पोखरियाल का कहना है कि यह बेहद शर्मनाक हरकत है।

उतराखंड में कांग्रेस के कैबिनेट मंत्री हरक सिंह रावत ने भी पार्टी नेताओं को ऐसी हरकतों से बचने की हिदायत दी है। इस मामले में डांसर सांसद कुंवर का कोई भी बयान नही आया है। यह कोई पहला मामला नही है, इससे पहले भी कई नेता और सांसद इस तरह ठुमके लगाते पाए गए है।

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -