किसान आंदोलन: कांग्रेस विधायक ने कहा, थाने में लगा दो आग, वीडियो आया सामने

करैरा, शिवपुरी: हाल में मध्यप्रदेश में दूध और सब्जी की बिक्री बंद से शुरू हुआ आंदोलन इतना उग्र हो गया था कि इसने हिंसक रूप धर लिया था. जिसमे जमकर हिंसा की गयी. मंदसौर में पुलिस फायरिंग में 6 किसानो की मौत के बाद हालात बेकाबू हो गए थे. किसानो ने प्रदर्शन उग्र कर दिया था. किसान आंदोलन के चलते कल भोपाल-इंदौर हाईवे और देवास जिले को मिलाकर 13 बसों समेत 150 गाड़ियों में आग लगा दी गई थी. वही अब भी सीहोर सहित कई इलाको से हिंसा की घटनाये सामने आ रही है. जिसमे कांग्रेस, मौजूदा सरकार पर आरोप लगा रही है. वही शिवराज सिंह चौहान सहित भाजपा के कई बड़े नेताओ ने इस हिंसा को उकसाने के लिए कांग्रेस को जिम्मेदार ठहराया है. ऐसे में हाल में एक वीडियो सामने आया है जो कांग्रेस की महिला विधायक शकुंतला खटीक का है. जिसमे वे अपने कार्यकर्ताओ को थाने में आगा लगाने के लिए कह रही है.

यह घटना करैरा की है जहा पर मंदसौर कांड को लेकर कांग्रेस के बंद के दौरान कांग्रेस की महिला विधायक और टीआई के बीच जमकर झड़प हो गई. कांग्रेस कार्यकर्ता सीएम का पुतला जला रहे थे. अधजले पुतले को बुझाने के लिए पुलिस ने दमकल से कांग्रेसियों पर पानी बरसाना शुरू कर दिया, जिसमे महिला विधायक सहित कायकर्ता भीग गए. इसके बाद विधायक शकुंतला खटीक ने टीआई संजीव तिवारी को जमकर खरी खोटी सुनाई. और उन्होंने अपने कार्यकर्ता को थाना जलाने के लिए भी कहा. वही अन्य कांग्रेस नेताओ पर भी हिंसा भड़काने का आरोप लगाया जा चूका है. 

विधायक ने कहा कि टीआई महिलाओं का सम्मान करना सीखो, मुझे अभी ज्ञापन देने जाना है, क्या ऐसे भीग कर ज्ञापन देने जाऊंगी. मैं महिला हूं, पुरुष नहीं कि इसी तरह जा सकूं. इस दौरान टीआई बार-बार उनके हाथ जोड़ते नजर आये.

BJP का हर वादा फेल, सरकार कर रही दिखावा

किसानो की उम्मीद नहीं तोड़ेगी सरकार - राजनाथ सिंह

इंदौर में कांग्रेसी गिरफ्तारी देने पहुंचे DIG ऑफिस, राहुल गांधी की गिरफ्तारी का किया विरोध

मंदसौर हिंसा : गिरफ्तार हुए राहुल गांधी, कार्यकर्ताओ और पुलिस के बीच झड़प