जीत हाथ से फिसलने के बाद नेतृत्व पर सवाल उठा रहे कांग्रेस नेता
जीत हाथ से फिसलने के बाद नेतृत्व पर सवाल उठा रहे कांग्रेस नेता
Share:

पणजी। गोवा विधानसभा चुनाव के बाद भारतीय जनता पार्टी राज्य में सरकार बनाने की ओर अग्रसर हो गई है। मनोहर पर्रिकर को यहां पर मुख्यमंत्री बनाए जाने की कवायद भाजपा ने तेज कर दी और विभिन्न क्षेत्रीय दलों के साथ मिलकर सरकार बनाने की ओर भाजपा अग्रसर हुई है। ऐसे में कांग्रेस हाथ से फिसल रही जीत पर मंथन करने में लगी है। कांग्रेस नेताओं द्वारा नेतृत्व को जवाबदार मना जा रहा है। इस मामले में कांग्रेस विधायक विश्वजीत राणे ने कहा है कि इसे कांग्रेस नेतृत्व की असफलता ही कहा जाना चाहिए

उनका कहना था कि कांग्रेस ने 17 सीटें जीतीं लेकिन इसके बाद भी सरकार नहीं बना सकी। कांग्रेस नेता ने कहा कि कांग्रेस ने सरकार बनाने में उत्साह नहीं दिखाया। इसकारण भाजपा 13 सीट होने के बाद भी सरकार बनाने की ओर आगे बढ़ी।

गौरतलब है कि 13 सीटें जीतने के बाद भी भाजपा ने सहयोगियों के समर्थन से सरकार बनाने और बहुमत मिलने का दावा राज्यपाल को पेश किया। हालांकि अखिल भारतीय कांग्रेस कमेटी के महासचिव दिग्विजय सिंह ने कहा कि राज्यपाल को नियम का पालन करना होगा और जो पार्टी सबसे बड़ी पार्टी के तौर पर सामने आई है उसे सरकार बनाने के लिए निमंत्रित करना चाहिए।

रक्षा मंत्रालय की यह उपलब्धियां दर्ज रहेंगी पर्रिकर के नाम

पर्रिकर के इस्तीफे के बाद वित्तमंत्री जेटली को सौंपा गया रक्षा मंत्रालय का अतिरिक्त प्रभार

पर्रिकर के शपथ ग्रहण मामले में SC में सुनवाई आज

 

 

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -