हाथियों का झुंड आते देख भागकर पानी की टंकी पर चढ़ गए विधायक, 2 घंटे तक उड़े रहे होश

कोरबा: छत्तीसगढ़ के कोरबा जिले में कुछ ऐसा हुआ जिसे देखकर लोगों की हंसी छूट गई। जी दरअसल यहाँ हाथियों का शिकार हुए लोगों का हाल जानने पहुंचे विधायक को खुद ही जान बचाकर भागना पड़ा। मिली जानकारी के तहत जिस दौरान विधायक लोगों से मिल रहे थे, उसी दौरान हाथियों का झुंड वहां आ गया। यह देखकर समर्थकों के साथ विधायक को पानी की टंकी पर चढ़कर अपनी जान बचानी पड़ी। बताया जा रहा है करीब दो घंटे तक सभी पानी की टंकी पर चढ़े रहे और जैसे ही हाथियों का झुंड वहां से दूर हुआ, वैसे ही वन विभाग की टीम ने सभी को वहां से सुरक्षित निकाला।

क्या है पूरा मामला- जी दरअसल कोरबा जिले में पाली-तनखर के कांग्रेस विधायक राम करकेट्टा बीते शुक्रवार को कटघोड़ा वन क्षेत्र में स्थित इलाकों के दौरे पर गए थे। यहाँ जिला मुख्यालय से करीब 35 किलोमीटर दूर इस इलाके में कुछ दिनों से हाथियों ने आतंक मचा रखा है। बताया जा रहा है विधायक तिल सिंह गोंड के घर गए थे जिसे हाथियों ने कुचल कर मौत के घाट उतार दिया था। इस बीच जब विधायक अपने समर्थकों के साथ पीड़ित के घर से बाहर निकल रहे थे, तभी सामने से हाथियों का झुंड आता दिखाई दिया। हाथियों का झुंड देखकर विधायक और उनके समर्थकों के होश उड़ गए।

वह झुण्ड उनकी ओर ही बढ़ रहा था। यह देखकर विधायक ने समर्थकों के साथ दौड़ लगा दी और सुरक्षित स्थान की तलाश में सभी एक पानी की टंकी पर चढ़ गए। यह देखकर हाथियों का झुंड भी टंकी के करीब आकर वहीं खड़ा हो गया और वहां से हिला भी नहीं। यह देखकर वन विभाग को फोन लगाया गया। उसके बाद वन विभाग की टीम बचाव के लिए गांव में पहुंची, लेकिन हाथियों की मौजूदगी के चलते कुछ न संभाल पाई। करीब 2 घंटे तक हाथियों का झुंड वहीँ खड़ा रहा और शाम होते ही वहां से चला गया। उसके बाद वन विभाग की टीम ने बदहवास विधायक को सुरक्षित स्थान पर पहुंचाया।

रिलीज हुआ 'द एम्पायर' का धमाकेदार ट्रेलर, बेहतरीन डायलॉग और खतरनाक सीन ने जीता दिल

इंदौर: नशे में चूर लड़कियों ने डिलीवरी बॉय पर चढ़ा दी कार, हुई मौत

एमपी और राजस्थान के बीच विशेष ट्रेन सेवाओं को फिर से शुरू करेगा रेलवे

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -