कांग्रेस MLA ने PWD अफसर को कीचड़ से नहलाया, हुआ बवाल
कांग्रेस MLA ने PWD अफसर को कीचड़ से नहलाया, हुआ बवाल
Share:

पणजी: कुछ दिनों पहले मध्य प्रदेश में भाजपा महासचिव कैलाश विजयवर्गीय के बेटे और भाजपा MLA आकाश विजयवर्गीय द्वारा नगर निगम अधिकारी को बैट से पिटाई करने की घटना के बाद अब महाराष्ट्र से भी ऐसी ही एक घटना सामने आई है. अब महाराष्ट्र के पूर्व सीएम नारायण राणे के बेटे और कांग्रेस MLA कांग्रेस विधायक निलेश राणे और उनके कार्यकर्ताओं ने लोक निर्माण विभाग (PWD) इंजीनियर पर कीचड़ फेंका और उन्हें रस्सी से बांध दिया.

दरअसल, महाराष्ट्र की कणकवली विधानसभा सीट से कांग्रेस विधायक नितेश राणे को सिंधुदुर्ग-गोवा हाईवे पर गढ्ढों को लेकर उन्हें लोगों की शिकायत मिली थी. लोगों की शिकायत थी कि इस हाईवे पर गढ्ढे हैं और बारिश की वजह से इनमें पानी भर जाता है. लोगों का कहना है कि बीते कई दिनों से यहां से गुजरने वाले कई लोगो इसके चलते हादसे का शिकार होना पड़ा हैं. स्थानीय लोगों में इन दुर्घटनाओं को लेकर बहुत आक्रोश था. यहां गडनदी पुल से जाने वाले पूरे रास्ते पर गढ्ढे ही गढ्ढे हैं.     

लोगों की शिकायत पर गुरुवार को स्थानीय MLA नितेश राणे अपने समर्थकों के साथ यहां पर पहुंचे. उन्होंने PWD के इंजीनियर प्रकाश खेडेकर को घटनास्थल पर बुलाया. इस दौरान गढ्ढे और कीचड़ की वजह से जनता को जो समस्या का सामना करना पड़ रहा है, उसका अहसास इंजीनियर को हो इसके लिए उन्होंने कायकर्ताओं से इंजीनियर पर कीचड़ डलवाया. साथ ही साथ उनके समर्थकों ने इंजीनियर को बांधने का भी प्रयास किया.

भाजपा के 'बैटमैन; MLA आकाश पर कार्यवाही संभव, पीएम मोदी हुए थे नाराज़

मुरली मनोहर जोशी का प्रयागराज से नाता टुटा, अपना बंगला बेचकर शिफ्ट हुए दिल्ली

मामा सुभाष यादव का तीखा प्रहार, कहा- तेजस्वी को बहुत पहले दे देना चाहिए था इस्तीफा

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -