इमरान मसूद के सपा में जाने का साइड इफ़ेक्ट, कांग्रेस MLA नरेश सैनी भाजपा में शामिल
इमरान मसूद के सपा में जाने का साइड इफ़ेक्ट, कांग्रेस MLA नरेश सैनी भाजपा में शामिल
Share:

लखनऊ: उत्तर प्रदेश में कांग्रेस के कद्दावर नेताओं में शामिल इमरान मसूद आज समाजवादी पार्टी (सपा) की सदस्यता लेने जा रहे हैं. उनके साथ सहारनपुर ग्रामीण से कांग्रेस MLA मसूद अख्तर भी समाजवादी पार्टी (सपा) का दामन थामने वाले  हैं, मगर इमरान के करीबी कांग्रेसी MLA नरेश सैनी ने भारतीय जनता पार्टी (भाजपा)  में जाने का फैसला किया है.

इमरान मसूद और मसूद अख्तर के सपा के साथ जाने की घोषणा के बाद बेहट सीट से MLA नरेश सैनी के भाजपा में जाने के पीछे सबसे बड़ा कारण बेहट सीट को माना जा रहा है. सूत्रों के अनुसार, इमरान मसूद इस बार खुद बेहट सीट से विधानसभा का चुनाव लड़ने की योजना बना रहे हैं, ऐसे में उनके करीबी विधायक नरेश सैनी ने इमरान का हाथ छोड़कर भाजपा के साथ जाने का निर्णय लिया है.

बताया जा रहा है कि नरेश सैनी को सियासत में लाने वाले इमरान मसूद ही हैं. इमरान ने 2012 के चुनाव में नरेश सैनी को बेहट विधानसभा सीट से कांग्रेस का टिकट दिलवाया था. उस चुनाव में वह भाजपा के महावीर राणा से मात्र 514 वोटों से हार गए थे, किन्तु 2017 में कांग्रेस के टिकट पर लड़े नरेश सैनी ने महावीर राणा को 25 हजार से अधिक वोटों से मात दी थी. अब देखना ये होगा कि क्या भाजपा इस बार नरेश सैनी को बेहट से चुनावी मैदान में उतारती है, या अपने पुराने नेता पर दांव खेलती है. 

बिक्रम मजीठिया को हाई कोर्ट ने दी अग्रिम जमानत, सिद्धू और चन्नी को बड़ा झटका

पंजाब की दो सीटों से चुनाव लड़ेंगे चरणजीत चन्नी, हार का डर या कोई और प्लान ?

'प्रचार कांग्रेस का, तस्वीरें भाजपा की..', सोशल मीडिया पर फिर बना पार्टी का 'मजाक'

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -