अपने घर में फंदे से लटकी मिली कांग्रेस विधायक मेडिपल्ली सत्यम की पत्नी, जांच में जुटी पुलिस

अपने घर में फंदे से लटकी मिली कांग्रेस विधायक मेडिपल्ली सत्यम की पत्नी, जांच में जुटी पुलिस
Share:

हैदराबाद: तेलंगाना के चोप्पाडांडी निर्वाचन क्षेत्र के कांग्रेस विधायक डॉ मेडिपल्ली सत्यम की पत्नी रूपा देवी की बुधवार रात कथित तौर पर आत्महत्या कर ली गई, पुलिस सूत्रों ने इसकी पुष्टि की। अलवल के पंचशील कॉलोनी में रहने वाली और सरकारी स्कूल में शिक्षिका के तौर पर काम करने वाली रूपा देवी का शव देर शाम छत से लटका हुआ मिला। परिवार के सदस्य कमरे का दरवाजा तोड़कर अंदर घुसे और उसे निजी अस्पताल ले गए, लेकिन इलाज के दौरान उसकी मौत हो गई। 

सूचना मिलने पर अलवल पुलिस अस्पताल पहुंची और शव को पोस्टमार्टम के लिए गांधी अस्पताल के शवगृह में रखवाया। अधिकारियों ने मामला दर्ज कर लिया है और उन परिस्थितियों की जांच कर रहे हैं जिनके कारण उसकी मौत हुई। शुरुआती रिपोर्टों से पता चलता है कि रूपा देवी और डॉ सत्यम के बीच कुछ वैवाहिक मुद्दे थे। विधायक के विधायक क्वार्टर आवास में जाने की प्राथमिकता के बावजूद, रूपा देवी अलवल में अपने पारिवारिक घर पर ही रहीं।

करीमनगर जिले के चोप्पाडांडी विधानसभा क्षेत्र से कांग्रेस के टिकट पर हाल ही में विधानसभा चुनाव जीतने वाले डॉ. मेडिपल्ली सत्यम इससे पहले दो बार चुनाव लड़ चुके हैं, लेकिन उन्हें सफलता नहीं मिली। खबर सुनकर विधायक शहर लौटे और पुलिस अधिकारियों से बात की। पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है और इस दुखद घटना का वास्तविक कारण जानने के लिए गहन जांच कर रही है।

'अगर उसकी गलती है, तो गिरफ्तार कर लो..', पेपर लीक मामले में अपने PS का नाम आने पर बोले तेजस्वी यादव

घुटनों की सर्जरी के लिए अमेरिका जा रहे बौद्ध धर्मगुरु दलाई लामा, धर्मशाला से पहुंचे दिल्ली

उज्जैन में एक और आदिवासी महिला से गैंगरेप, 1.5 किलोमीटर तक अर्धनग्न हालत में भागी और फिर...

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -