कांग्रेस MLA महेंद्र चौधरी के भाई ने शूटरों से करवाई भाजपा नेता की हत्या, हुआ गिरफ्तार

जयपुर: राजस्थान में भाजपा किसान मोर्चा के पूर्व प्रमुख जयपाल पुनिया की हत्या में कांग्रेस MLA के भाई को अरेस्ट कर लिया गया है. नमक कारोबार के वर्चस्व की जंग में भाजपा नेता की शूटरों के जरिए हत्या करवाई गई थी. पुलिस ने इस मामले में 5 आरोपियों को अरेस्ट कर लिया है, जबकि 6 अभी फरार हैं. नागौर पुलिस की जांच में पता चला है कि नावां MLA महेन्द्र चौधरी के भाई मोती सिंह ने भाड़े के शूटर बुलाकर राजस्थान भाजपा किसान मोर्चा के पूर्व प्रमुख जयपाल पुनिया की हत्या करवा दी थी.

इस मामले में मुख्य सचेतक महेंद्र चौधरी के भाई मोती सिंह सहित 5 शूटरों को अरेस्ट कर लिया है. जबकि 6 अभी फरार हैं. आरोपी शूटर कुलदीप सिंह, फ़िरोज़ कायमखानी, हनुमान माली और हारून कायमखानी हरियाणा के निवासी हैं. सियासी गलियारों में नवां विधानसभा क्षेत्र से कांग्रेस MLA महेंद्र चौधरी, राज्य के CM अशोक गहलोत के बेहद ख़ास माने जाते हैं.  महेंद्र चौधरी विधानसभा में कांग्रेस सरकार के मुख्य सचेतक भी हैं. 

बता दें कि बीते चार दिनों से राजस्थान की नमक सिटी नावां में भाजपा और राष्ट्रीय लोकतांत्रिक पार्टी का धरना चल रहा था. मंगलवार को सांसद हनुमान बेनीवाल ने मुख्य सचेतक महेंद्र चौधरी को गिरफ़्तार किए जाने की मांग को लेकर मृतक का शव लेकर राजधानी जयपुर की तरफ कूच किया था, हालांकि पुलिस ने जोबनेर में उनको रोक लिया था. वहीं, ADM ने शव को डिस्पोज करने के लिए मृतक के घर पर नोटिस चस्पा कर दिया है. इस मामले में मुख्य सचेतक महेंद्र चौधरी ने कहा कि क़ानून अपना काम करेगा और हमें अदालत पर पूरा विश्वास है.  

ज्ञानवापी केस: ओवैसी के बयान पर भड़के जिलानी, बोले- एक समुदाय को भड़का रहे AIMIM चीफ

भगवंत मान के दिल्ली दौरे ने बढ़ाया सियासी तापमान, राज्यसभा चुनाव और पंजाब AAP प्रमुख को लेकर हुई चर्चा

यूपी के नए मरदसों को अब नहीं मिलेगा अनुदान, योगी सरकार की कैबिनेट मीटिंग में हुआ फैसला

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -