आँखो में पट्टी बाँध विधानसभा पहुंचे कांग्रेस विधायक जीतू पटवारी
आँखो में पट्टी बाँध विधानसभा पहुंचे कांग्रेस विधायक जीतू पटवारी
Share:

भोपाल : कांग्रेस विधायक जीतू पटवारी ने अनूठे ढंग से सरकार के समक्ष अपना विरोध दर्ज किया। उन्होने अपनी आँखों पर पट्टी बांध रखी थी। बड़वानी में ऑपरेशन के बाद सभी मरीजों के आँखो की रोशनी जाने के बाद पटवारी ने सरकार के खिलाफ अपना गुस्सा व्यक्त करते हुए अपने बंगले से लेकर विधानसभा तक पैदल मार्च किया। इस दौरान उनके साथ प्रदेश युवक कांग्रेस अध्यक्ष कुणाल चौधरी भी थे।

मध्य प्रदेश विधान सभा में फिलहाल शीतकालीन सत्र चल रहा है। सत्र के दूसरे दिन पटवारी अपने भोपाल स्थित बंगले से विधानसभा तक पेदल मार्च किया। उनके साथ-साथ अन्य कांग्रेसी नेता भी आंखो पर पट्टी और हाथों में सरकार विरोधी तख्ती लेकर चल रहे थे। तख्तियों पर शिवराज सरकार हाय-हाय सरीखे नारे लिखे हुए थे। कांग्रेस इस मामले में स्वास्थ्य मंत्री नरोत्तम मिश्रा का इस्तीफा मांग रही है।

जीतू पटवारी का आरोप है कि बड़वानी में आंखों के ऑपरेशन के बाद 46 लोगों की रोशनी जाने के मामले में सरकार दोषी मंत्री और अधिकारियों को बचा रही है। इससे पहले भी पटवारी अनूठे ढंग से अपना विरोध जाहिर कर चुके है। किसानों के मुद्दे पर बुलाई गई बैठक में पटवारी ट्रैक्टर चलाकर सदन पहुंचे थे। तब उनका पुलिस के साथ भी विवाद हो गया था।

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -