कांग्रेस विधायक डेविड नोंगरम का हुआ निधन
कांग्रेस विधायक डेविड नोंगरम का हुआ निधन
Share:

मेघालय के माव्रींग्कनेंग निर्वाचन क्षेत्र से कांग्रेस के विधायक डेविड नोनग्रम का मंगलवार को 42 साल की उम्र में कार्डियक अरेस्ट से पीड़ित होने के कारण उनका निधन हो गया।

सीने में दर्द की शिकायत के बाद, डेविड नोंग्रम को तुरंत उत्तर पूर्वी इंदिरा गांधी क्षेत्रीय स्वास्थ्य और चिकित्सा विज्ञान संस्थान (NEIGRIHMS) में स्थानांतरित कर दिया गया। हालांकि उन्हें अस्पताल के अधिकारियों ने मृत्यु घोषित कर दिया था। जेम्स संगमा ने एक शोक संदेश ट्वीट किया। उनके ट्वीट में लिखा है "श्रीमान् डेगेंकेंग संविधान के विधायक डेविड। नोनग्रम, के निधन के बारे में सुनकर बेहद स्तब्ध और दुखी हैं। उनकी मृत्यु न केवल उनकी कांस्टीट्यूएंसी के लोगों के लिए बल्कि राज्य के लिए भी गहरी क्षति है। शोक संतप्तों के प्रति मेरी गहरी संवेदना है।"  ईश्वर उन्हें शक्ति दे। ”

डेविड नोंग्रम, मावेरींगेंग के दो बार के विधायक, दिग्गज कांग्रेसी नेता और मेघालय के पूर्व अध्यक्ष चार्ल्स पाइनग्रोप के पुत्र थे। उन्हें पहली बार 2013 में मेघालय विधानसभा के लिए एक स्वतंत्र उम्मीदवार के रूप में चुना गया था। बाद में डेविड नोंग्राम 2018 में कांग्रेस में शामिल हो गए। उन्होंने मेवृंगकनेंग निर्वाचन क्षेत्र से 2018 में कांग्रेस के टिकट पर मेघालय विधानसभा जीता।

बजट 2021 पर बोले नवाब मलिक- 'यह बजट है या भाजपा का घोषणापत्र'

किसानों को रोकने के लिए दिल्ली में कंटीले तार, अखिलेश यादव ने किया सरकार पर वार

अमरिंदर सिंह की सर्वदलीय बैठक में शामिल नहीं होगी भाजपा, किसान आंदोलन पर होनी है चर्चा

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -