अशोक गहलोत को कांग्रेस विधायक ने कहा धृतराष्ट्र.., मिला 'जयचंद' का तमगा
अशोक गहलोत को कांग्रेस विधायक ने कहा धृतराष्ट्र.., मिला 'जयचंद' का तमगा
Share:

जयपुर: राजस्थान में अशोक गहलोत और सचिन पायलट की रस्साकशी के बीच अब कांग्रेस MLA ही आपस में उलझ गए हैं. रिपोर्ट के अनुसार, ताजा मामला बारां जिले का है, जहां जिले के दो कांग्रेस विधायकों ने अपनी पार्टी के MLA भरत सिंह को जयचंद बताया है, जिसके बाद जिले की सियासत गरमा गई है. 

दरअसल कांग्रेस MLA पानाचंद मेघवाल और निर्मला सहरिया ने एक पत्र लिखते हुए कहा है कि, जिसके माध्यम से अपनी पार्टी के विधायक भरत सिंह पर पलटवार किया है. दोनों ही विधायकों ने पत्र में भरत सिंह को कांग्रेस का जयचंद करार दिया है. विधायकों ने लिखा है कि भरत सिंह हाड़ौती में पार्टी को कमजोर करने का कार्य कर रहे हैं और वह निरंतर ओछी हरकतें करते हैं. वहीं पत्र में आगे कहा गया है कि बारां में विरोध प्रदर्शन कर माहौल को ख़राब किया जा रहा है. बता दें कि कोटा जिले के सांगोद से MLA भरत सिंह गहलोत सरकार पर अक्सर हमलावर रहते हैं और वह प्रत्येक मुद्दे पर सीएम को पत्र लिखते हैं. वहीं इन दिनों बारां के खान की झोपड़िया गांव को कोटा जिले में मिलाने के लिए आंदोलन जारी है, जिसको लेकर पत्र लिखने वाले दोनों MLA खफा चल रहे हैं.

विधायकों का सीधा आरोप है कि भरत सिंह ने राज्य सरकार में मंत्री रहने के दौरान इस मांग पर कोई भी प्रयास नहीं किया और अब वह यहां धरना प्रदर्शन कर माहौल खराब करने की कोशिश कर रहे हैं. भरत सिंह ने हाल में सीएम गहलोत को पत्र लिखते हुए उन्हें धृतराष्ट्र कहते हुए निशाना साधा और कहा कि सरकार एक अत्यंत भ्रष्ट मंत्री को पूरा संरक्षण दे रही है और मुख्यमंत्री जी ने धृतराष्ट्र की भूमिका निभा रखी है. सांगोद MLA ने कहा कि खान की झोपडियां गांव को कोटा में शामिल करने की मांग को लेकर कोटा प्रभारी मंत्री एक बार यहां का निरीक्षण करें और पूरी बात सीएम गहलोत को बताएं.

राम रहीम को कैसे मिली पैरोल ? कांग्रेस के हमलों के बाद सीएम खट्टर ने दिया जवाब

गांधी परिवार 'गहलोत' के साथ, पायलट नाराज़.., क्या थाम लेंगे भाजपा का दामन ?

'कानून की पढ़ाई करने के लिए अच्छी अंग्रेजी जरूरी..', CJI चंद्रचूड़ ने क्यों कहा ऐसा ?

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -