विधायक आरिफ मसूद ने बढ़ती महंगाई को लेकर की विरोध करने की अपील
विधायक आरिफ मसूद ने बढ़ती महंगाई को लेकर की विरोध करने की अपील
Share:

भोपाल: मध्यप्रदेश में वैश्विक महामारी कोरोना का संकट अब भी जारी है लेकिन दूसरी तरफ विपक्ष द्वारा किसी न किसी मुद्दे को लेकर सरकार से अपील भी जारी है। अब इन सभी के बीच कांग्रेस विधायक आरिफ मसूद ने भाजपा सरकार में बढ़ती महंगाई, कोरोना मरीज़ों का निःशुल्क इलाज करने बिजली का बिल माफ करने की मांग को लेकर 20 मई को सभी लोग अपने घरों पर काले झंडे लगाकर विरोध करने की अपील की है।

जी हाँ, हाल ही में भोपाल के कांग्रेस विधायक आरिफ मसूद ने एक बयान में कहा, ''बढ़ती महंगाई के अस्पतालों में कोरोना मरीज़ों का इलाज निशुल्क करने बिजली का बिल माफ करने कॉलेजों की फीस माफ करने बिगड़ती स्वास्थ्य व्यवस्था इंजेक्शन की कालाबाजारी गरीब एवं मध्यम वर्ग के लोगों के बैंक खातों में सहायता राशि दी जाए।'' इसी के साथ ही उन्होंने सरकार पर कोरोना मरीजों के साथ खिलवाड़ करने का भी आरोप लगाया है।

उनका कहना है कोरोना काल मे लगातार हो रही मौतो के लिए बीजेपी सरकार ज़िम्मेदार है। इसी के साथ बीते बुधवार को कांग्रेस विधायक आरिफ मसूद ने कहा, ''खाने-पीने की चीजों के बढ़ते दामों पर लगाम लगाने की मांग को लेकर 20 मई को भोपाल के लोगों अपील की है कि वह अपने घरों पर काले झंडे लगाकर सरकार का विरोध करें।'' आगे उन्होंने कहा कि, ''मोदी और शिवराज सरकार में महंगाई लगातार बढ़ रही है सरकार ने कोई भी गाइडलाइन तय नहीं की है सरकार सभी कोरोना वायरस का इलाज निःशुल्क कराए।''

भाजपा केवल झूठ फ़रेब अफ़वाहों के दम पर यहाँ तक पहुँची है: पूर्व CM दिग्विजय सिंह

राहुल गांधी के लिए भाजपा नेता ने लिखे अपशब्द, भड़के कोंग्रेसियों ने की गिरफ्तारी की मांग

प्रदेश को मिले 100 और ऑक्सीजन कंसंट्रेटर, मंत्री सारंग रहे शामिल

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -