छत्तीसगढ़ : मुश्किल में फंसे कांग्रेस विधायक, लगा एयर इंडिया महिला कर्मचारी से बदसलूकी का आरोप
छत्तीसगढ़ : मुश्किल में फंसे कांग्रेस विधायक, लगा एयर इंडिया महिला कर्मचारी से बदसलूकी का आरोप
Share:

रायपुर : छत्तीसगढ़ के महासमुंद विधानसभा से कांग्रेस पार्टी के विधायक विनोद चंद्राकर पर रायपुर हवाई अड्डे पर एयर इंडिया की एक महिला कर्मचारी के संग बदसलूकी का आरोप लगा है. एयर इंडिया द्वारा इस बारे में बताया है कि विधायक का बोर्डिंग टाइम 05.30 बजे था और वह 06.30 पर पंहुचे. महिला कर्मचारी द्वारा जब उन्हें इस बात की जानकारी दी गई तो वह उस पर ही चिल्लाने लगे. रिपोर्ट में लिखा गया है कि विधायक के बोर्डिंग कार्ड पर समय 05.30 बजे लिखा हुआ था, विमान में पांच यात्री को छोड़कर सभी यात्री सवार थे. सुरक्षा होल्ड एरिया में बार-बार घोषणा भी की गई और चेक इन एरिया में 06.12 बजे तक फ्लाइट के छूटने की बार-बार घोषणा की जाती रही. 

रिपोर्ट में यह भी बताया गया है कि एक यात्री द्वारा सूचना दी गई है कि अन्य लोग रास्ते में हैं. एयर इंडिया रायपुर एयरपोर्ट मैनेजर, एक अधिकारी और एक ग्राहक सेवा एजेंट (सीएसए) द्वारा यात्रियों का 06.13 बजे तक इंतजार किया गया. इसके बाद भी जब यात्री नहीं पहुंचे तो फ्लाइट का दरवाजा 06.18 पर बंद करके फ्लाइट को 06.30 बजे रवाना किया गया था. 

साथ ही कांग्रेस विधायक विनोद चंद्राकर से जब उन पर लगाए आरोपों के संबंध में पूछा गया तो उन्होंने कहा कि मैं एक विधायक हूं. मैं जानता हूं कि एक व्यक्ति के साथ कैसा व्यवहार करना चाहिए. मैं करीब 05.30 बजे एयरपोर्ट पहुंच गया था और मेरा सामान दो बार चेक किया गया था, इस वजह से देरी हुई है. मैं 06.05 बजे अंतिम गेट पर पहुंचा, हालांकि एयर इंडिया की महिला कर्मचारी द्वारा मुझ पर चिल्लाना शुरू कर दिया गया था और मुझे विमान में सवार ही नहीं होने दिया गया. विधायक ने आगे कहा कि मैं एयर इंडिया की महिला स्टाफ को चुनौती देता हूं कि अगर वह साबित कर सके मेरे खिलाफ लगाए गए आरोप सही हैं. मैं प्रशासन से हवाईअड्डे की सीसीटीवी फुटेज चेक करने का आग्रह करता हूं. 

पूर्व केंद्रीय मंत्री ने आईएएस अधिकारी को पाकिस्तान जाने की दी नसीहत

VIDEO : ट्रैफिक पुलिसकर्मी बने कमलनाथ के मंत्री, सड़क पर उतरकर खुलवाया जाम

सलमान खान की दबंग को हुए 9 साल पूरे, फैंस ने ऐसे जताई ख़ुशी

कांग्रेस नेता का पाक पर शायराना वार, कहा- तुम अपनी आदतों से बाज नहीं आओगे...'

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -