गुजरात चुनाव के लिए, कांग्रेस लाई नया नारा
गुजरात चुनाव के लिए, कांग्रेस लाई नया नारा
Share:

नई दिल्ली। भारतीय जनता पार्टी को गुजरात चुनाव प्रचार में पटखनी देने के लिए, कांग्रेस पूरी तैयारी कर रही है। कांग्रेस अपनी थीम विकास गांडो थायो छे अर्थात्, विकास पागल हो गया है, के साथ तो चुनावी मैदान में सत्ताधारी भाजपा पर हमला बोलने की रणनीति बना रहा है लेकिन, अब वह धन्यवाद मोटा साहेब, बड़े साहब का नारा देकर हमलावर अभियान का प्रारंभ कर रहा है।

प्रचार अभियान के तहत, गरीब दंपति अपने पुत्र के साथ प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को अधूरे वादों के लिए धन्यवाद ज्ञापित करने में लगा है। कांग्रेस ने अपने प्रचार के दौरान, प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को अप्रत्यक्षतौर पर घेर लिया है। इस दौरान, उन्होंने पीएम नरेंद्र का नाम तो नहीं लिया लेकिन, यह कहा कि जब देश के जवानों का सिर कलम हो रहा हो उसी दौरान पाकिस्तान के तत्कालीन प्रधानमंत्री नवाज शरीफ को आम भेजने का जिन पर आरोप है, क्या उन्हें वोट दिया जा सकता है।

जो कालेधन की बात करते हैं और, गरीबों के खातों में लगभग 15 लाख रूपए जमा करने का वादा करने के बाद मुकर जाते हैं, क्या उन्हें चुना जा सकता है। पाकिस्तान के प्रधानमंत्री के यहां आम भेजन और भूपेंद्र सिंह,चूडासमा पर विद्यार्थियों की जिंदगी नष्ट करने का आरोप है, को शिक्षा मंत्री बनाने का मसला उठाया गया है।

कांग्रेस ने जीएसटी और नोटबंदी को आधा-अधूरा कानून करार देते हुए इसकी निंदा की। उन्होंने पीएम नरेंद्र मोदी को धन्यवाद देते हुए, कांग्रेस के आईटी सेल प्रमुख रोहन गुप्ता ने कहा कि, उन्होंने 5 मीम व्हाट्सएप पर जारी किए, और इस पर असाधारण प्रतिक्रिया दी गई।

भाजपा के राष्ट्रीय प्रवक्ता नहीं गए सके 'राष्ट्रीय गीत'

ममता का छोड़ हाथ, बीजेपी का दिया साथ

विकास को लेकर अमित शाह ने कांग्रेस पर हमला बोला

गुजरात में आधी सीटों पर नए चेहरे उतारेगी भाजपा

 

 

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -