राहुल गाँधी को फिर मिले पार्टी की कमान, कांग्रेस के लोकसभा सदस्यों की मांग
राहुल गाँधी को फिर मिले पार्टी की कमान, कांग्रेस के लोकसभा सदस्यों की मांग
Share:

नई दिल्ली: कांग्रेस की अंतरिम अध्यक्ष सोनिया गांधी ने शनिवार को पार्टी के लोकसभा सदस्यों के साथ डिजिटल मीटिंग की जिसमें देश की मौजूदा राजनीतिक परिस्थिति एवं कोरोना महामारी की स्थिति पर विचार-विमर्श किया गया, हालांकि इस दौरान कई सांसदों ने यह मांग की कि राहुल गांधी को फिर से पार्टी की बागडौर अपने हाथों में लेनी चाहिए। 

सूत्रों द्वारा दी गई जानकारी के अनुसार, इस मीटिंग में के. सुरेश, अब्दुल खालिक, गौरव गोगोई और कुछ अन्य सांसदों ने राहुल गांधी से अनुरोध किया कि वह फिर से पार्टी की कमान अपने हाथों में लें। इन सांसदों के अलावा, कांग्रेस के दिग्गज नेता और मध्य प्रदेश के पूर्व सीएम दिग्विजय सिंह ने भी शुक्रवार को कहा कि अब राहुल गांधी को फिर से कांग्रेस की कमान संभालना चाहिए। हाल ही में हुई कांग्रेस कार्य समिति (CWC) की मीटिंग में राजस्थान के सीएम अशोक गहलोत ने भी यह मांग उठाई थी जिसका काफी सारे नेताओं ने समर्थन किया था। 

कांग्रेस के लोकसभा सदस्यों की मीटिंग में देश की मौजूदा राजनीतिक परिस्थिति, कोरोना संकट और संसद के आगामी सत्र में उठाए जाने वाले मुद्दों पर भी मंथन किया गया। सूत्रों का कहना है कि कांग्रेस, संसद के आगामी मानसून सत्र में लद्दाख में चीन के साथ तनाव और कोरोना संकट से निपटने के मोदी सरकार के तौर-तरीकों को लेकर उसे घेरने की योजना बना रही है।

पाकिस्तान में ढाई लाख हुए कोरोना मरीज, अब तक 5 हज़ार लोगों की मौत

इस कारण आज दुनिया के सबसे ताकतवर नेता हैं पीएम मोदी, जानिए सफलता का राज

दिग्विजय सिंह बोले- अगर मोदी के खिलाफ खड़े राहुल का समर्थन नहीं कर सकते, तो कांग्रेस में क्यों हैं ?

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -