कंगना को पद्मश्री मिलने से भड़की कांग्रेस, राष्ट्रपति को पत्र लिखकर की यह मांग
कंगना को पद्मश्री मिलने से भड़की कांग्रेस, राष्ट्रपति को पत्र लिखकर की यह मांग
Share:

नई दिल्ली: अभिनेत्री कंगना रनौत आजादी को लेकर दिए बयान को लेकर सुर्ख़ियों में हैं. कंगना ने एक टीवी चैनल पर कार्यक्रम में 1947 में मिली आजादी को भीख कहा था. अब महिला कांग्रेस ने इसे लेकर आपत्ति जाहिर की है. साथ ही राष्ट्रपति रामनाथ कोविंद से कंगना को दिया गया पद्मश्री अवार्ड वापस लेने की मांग की है. 

महिला कांग्रेस की कार्यकारी अध्यक्ष नेटा डिसूजा ने राष्ट्रपति रामनाथ कोविंद को चिट्ठी लिखते हुए कहा है कि, कंगना रनौत ने स्वतंत्रता सेनानियों का अपमान किया, संविधान का अपमान किया और स्वतंत्रता आंदोलन का मजाक उड़ाया है. ऐसे में उन पर उचित कार्रवाई होनी चाहिए और उनसे पद्म श्री वापस लिया जाना चाहिए. इससे पहले मुंबई की AAP नेता प्रीति शर्मा मेनन ने भी कंगना रनौत के खिलाफ मुंबई पुलिस में शिकायत दी है. उन्होंने कंगना रनौत पर कथित रूप से देशद्रोही और भड़काऊ बयान देने का आरोप लगाया है.   

बता दें कि इससे पहले भाजपा सांसद वरुण गांधी ने भी कंगना को लताड़ लगाई थी. उन्होंने कंगना का वीडियो ट्वीट करते हुए लिखा था कि, कभी महात्मा गांधी जी के त्याग और तपस्या का अपमान, कभी उनके कातिल का सम्मान, और अब शहीद मंगल पाण्डेय से लेकर रानी लक्ष्मीबाई, भगत सिंह, चंद्रशेखर आज़ाद, नेताजी सुभाष चंद्र बोस और लाखों स्वतंत्रता सेनानियों की कुर्बानियों का अपमान. इस सोच को मैं पागलपन कहूं या फिर देशद्रोह?

बिकिनी पहन कर जाह्नवी कपूर ने किया लुंगी डांस, तस्वीरों से पिघला इंटरनेट का पारा

पति शोएब मलिक से परेशान हुई सानिया मिर्जा! जानिए क्या है मामला?

छठे दिन भी बरकरार 'सूर्यवंशी' का जलवा, फिर की करोड़ों में कमाई

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -