राफेल मुद्दे पर हार से बौखलाई कांग्रेस, कहा पीएम मोदी ने अदालत को किया गुमराह
राफेल मुद्दे पर हार से बौखलाई कांग्रेस, कहा पीएम मोदी ने अदालत को किया गुमराह
Share:

नई दिल्‍ली: उत्तर प्रदेश के रायबरेली में पीएम नरेंद्र मोदी ने एक जनसभा को संबोधित किया है. अपने संबोधन के दौरान प्रधानमंत्री ने कांग्रेस पार्टी पर जमकर आरोप लगाए. सम्बोधन के दौरान प्रधानमंत्री ने कहा कि कांग्रेस को न तो जवानों की चिंता है और न ही किसानों की फ़िक्र. इतना ही नहीं बोफोर्स घोटाले को लेकर भी पीएम मोदी ने कांग्रेस पर जमकर हमला बोला. इधर, पीएम मोदी कांग्रेस को कोस रहे थे और उसी समय कांग्रेस नेता और राज्‍यसभा सांसद प्रमोद तिवारी ने एक प्रेस वार्ता में पीएम मोदी को 'मिस्‍टर गुमराह' का तमगा दे दिया.

आतंकवाद के खिलाफ पाक, चीन और अफगानिस्तान के बीच हुआ समझौता

प्रमोद तिवारी ने कहा, जिस तरह पीएम नरेंद्र मोदी देशवासियों को गुमराह करते हैं, उससे मुझे उनके लिए एक नया नाम सुझा है- मिस्‍टर गुमराह, इनका नाम मिस्‍टर गुमराह है. क्योंकि प्रधानमंत्री देश को गुमराह करते आए हैं, वे शीर्ष अदालत को गुमराह करते हैं, अन्नदाताओं को गुमराह करते हैं, युवाओं को गुमराह करते है, मोदी जी ने गुमराही के अलावा देश को कुछ नहीं दिया. वहीं दूसरी तरफ, कांग्रेस के वरिष्‍ठ नेता आनंद शर्मा ने कहा है कि सरकार ने गलत निर्णय लेने के लिए शीर्ष अदालत को गुमराह किया है.

फ्रांस: प्रदर्शनकारियों की संख्या में कमी आने से मैक्रों ने ली राहत की सांस

आनंद शर्मा ने कहा कि जब मामला पकड़ में आया तो सरकार ने कह दिया कि अदालत को समझने में गड़बड़ी की गई है. इसलिए हम सुप्रीम कोर्ट के इस फैसले को तत्‍काल शून्‍य करार देने की मांग करते हैं. आपको बता दें कि विधानसभा चुनाव के परिणामों से उत्‍साहित कांग्रेस नेता प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर अब सीधे हमला करने लगे हैं, जबकि पहले कांग्रेस के प्रत्यक्ष रूप से पीएम मोदी पर हमला बोलने से बचते थे.

खबरें और भी:-

 

यंहा माइनस 19.7 डिग्री तक गिर गया पारा

अंतरराष्ट्रीय चाय दिवस पर मुख्यमंत्री ममता बनर्जी ने ​कहा- कामगारों के लिए आवंटित किए 1,000 करोड़

इन चार बैंकों को चौथी तिमाही में कर्ज देने की अनुमति दे सकता है आरबीआई

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -