चुनाव में मिली हार तो जमकर नाचने लगे कांग्रेस नेता, वजह कर देगी हैरान
चुनाव में मिली हार तो जमकर नाचने लगे कांग्रेस नेता, वजह कर देगी हैरान
Share:

धार: मध्य प्रदेश के धार में पंचायत चुनाव हारने के पश्चात् कांग्रेस उम्मीदवारों ने कार्यकर्ताओं के साथ नाचकर हौसला अफजाई की। यहां जिला पंचायत के अध्यक्ष एवं उपाध्यक्ष के लिए चुनाव हुए थे तथा दोनों में ही कांग्रेस हार गई। तत्पश्चात, हार पर निराश होने की जगह कांग्रेसियों ने उसे कबूल किया तथा “जिंदगी की यही रीत है, हार के बाद ही जीत है” गाने पर नाच गाकर कार्यकर्ताओं की हौसला अफजाई की। इसके साथ उन्होंने यह भी संदेश दिया कि आगामी विधानसभा चुनाव के लिए कांग्रेस का हर एक कार्यकर्ता तैयार है।

वही ऐसा कम ही देखा गया है कि पराजित होने के बाद कोई दुखी होने की जगह नाचता गाता दिखाई दिए। सामान्य रूप से लोग ऐसी स्थिति में दुखी हो जाते हैं तथा उससे निकलने में भी बहुत वक़्त लग जाता है, किन्तु कांग्रेस उम्मीदवारों ने बड़ी जिंदादिली के साथ अपनी हार को स्वीकार किया है।

वही इस हार को सकारात्मक तौर पर लेते हुए पूर्व वन मंत्री और कांग्रेस विधायक उमंग सिंघार व जिला कांग्रेस अध्यक्ष बालमुकुंद सिंह गौतम कार्यकर्ताओं के साथ नाचते-गाते दिखाई दिए। बता दे कि धार में जिला पंचायत अध्यक्ष एवं उपाध्यक्ष के चुनाव हुए थे, जिसमें जीत का निर्णय गोली के द्वारा हुआ है। जिला पंचायत के अध्यक्ष एवं उपाध्यक्ष पद पर भाजपा समर्थित उम्मीदवारों की जीत हुई है। दरअसल, जिला पंचायत की 28 सीटों पर बीजेपी एवं कांग्रेस दोनों के ही 14-14 सदस्य जीते थे। शुक्रवार को जिला पंचायत अध्यक्ष एवं उपाध्यक्ष के उम्मीदवारों के लिए सदस्यों ने मतदान किया, जिसमें उम्मीदवारों को 14-14 बराबर वोट मिले। तत्पश्चात, जीत का फैसला धार के जिला निर्वाचन अफसर एवं जिलाधिकारी कलेक्टर द्वारा गोली से किया गया।

'कमज़ोर से कमज़ोर व्यक्ति को भी न्याय मिलना जरुरी..', जजों और वकीलों को PM मोदी की सलाह

इस नेता को मिली उत्तराखंड भाजपा की कमान, मदन कौशिक हटाए गए

परशुराम तीर्थ सर्किट को योगी सरकार ने दी मंजूरी, 5 अहम तीर्थस्थलों को जोड़ने की योजना

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -