कांग्रेस नेताओं में हुई सुलह, मिर्ची बाबा बोले- 'गोविंद सिंह तो मेरे लाड़ले हैं'
कांग्रेस नेताओं में हुई सुलह, मिर्ची बाबा बोले- 'गोविंद सिंह तो मेरे लाड़ले हैं'
Share:

भिंड: मध्य प्रदेश के भिंड जिले में मिर्ची बाबा को कांग्रेस के मंच से उतार दिया गया था। इस बात से मिर्ची बाबा खफा थे। कांग्रेस नेता गोविंद सिंह के विरुद्ध तो उन्होंने मोर्चा खोल दिया था। गोविंद सिंह भी मिर्ची बाबा को लेकर रोष में बयान दे रहे थे। वही अब पूर्व मंत्री एवं MLA पीसी शर्मा ने दोनों के मध्य मध्यस्थता करा दी है। मिर्ची बाबा ने कहा कि गोविंद सिंह ने हिन्दू धर्म एवं दलितों का अनादर किया है। सुलह होने के पश्चात् उन्होंने कहा कि गोविंद सिंह मेरे लाड़ले, हम गोमाता की लड़ाई लड़ते रहेंगे।  

इसके साथ ही पीसी शर्मा ने गोविंद सिंह एवं मिर्ची बाबा की अपने निवास पर भेंट कराई। मिर्ची बाबा ने पत्रकारों से बोला कि मंच पर इंतजामों का विषय था। आज हम लोग चर्चा के लिए साथ बैठे हैं। गोविंद सिंह मेरे लाडले है तथा मेरे प्रति स्नेह रखते है। उन्होंने कहा कि मंच पर पूर्व सीएम कमलनाथ का प्रोटोकॉल तय था। पीसी शर्मा, गोविंद सिंह एवं सनातन धर्म की लड़ाई लड़ते हैं। हम गोमाता की लड़ाई हमेशा लड़ते रहेंगे। 

वहीं, गोविंद सिंह ने बताया कि कुछ व्यक्तियों ने गलतफहमी उत्पन्न कर दी थी। मैं संत महात्माओं का पूरा सम्मान करता हूं तथा करता रहूंगा। मेरा हिन्दू धर्म में पूरा भरोसा है। पांचवी कक्षा में पढ़ता था तब से हनुमान चालीसा, गायत्री मंत्र पढ़ता हूं। संत महात्माओं के बगैर हिन्दू धर्म सुरक्षित नहीं है। मेरी और बाबा के बीच जो गलतफहमी थी, वह बातचीत से दूर हो गई।

'सत्ता के लिए कुछ भी कर सकते हैं केजरीवाल..', मुन्नवर राणा बोले- कुमार विश्वास के आरोप झूठ नहीं

वायरल हुआ सीधी की सांसद का वीडियो, हरियाणवी गाने पर लगाए जमकर ठुमके

मणिपुर चुनाव: क्या पूर्वोत्तर से ख़त्म हो रही कांग्रेस ? 5 सालों में 13 विधायकों ने थमा भाजपा का 'कमल'

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -