शिवकुमार के घर CBI ने मारे छापे, कांग्रेस बोली- उपचुनाव के चलते भाजपा ने लिया एक्शन
शिवकुमार के घर CBI ने मारे छापे, कांग्रेस बोली- उपचुनाव के चलते भाजपा ने लिया एक्शन
Share:

बैंगलोर: कर्नाटक में प्रस्तावित उपचुनाव से ठीक पहले राज्य में सियासी हलचल बढ़ गई है. सोमवार को CBI की टीम ने कांग्रेस की प्रदेश इकाई के अध्यक्ष डीके शिवकुमार के घर पर छापेमारी की. CBI की इस कार्रवाई से कांग्रेस आगबबूला है और केंद्र सरकार पर बदले की सियासत करने का आरोप लगा रही है.

कांग्रेस के प्रवक्ता रणदीप सुरजेवाला ने ट्वीट करते हुए लिखा कि 'मोदी-येदियुरप्पा की जोड़ी का अपनी कठपुतली CBI के द्वारा डराने धमकाने का काम नहीं चलेगा. CBI को इस समय येदियुरप्पा सरकार के भ्रष्टाचार की जांच करनी चाहिए. मोदी सरकार के इन हथकंडों के आगे कांग्रेस कार्यकर्ता नहीं झुकेंगे, ऐसी कार्रवाई से हम मजबूत ही होंगे.' वहीं, कांग्रेस नेता प्रियांक खड़गे ने ट्वीट करते हुए लिखा कि CBI के द्वारा की गई छापेमारी फिर बड़े सवाल खड़े करती है. यहां की सरकार खुद ही करप्शन के मामले में फंस रही है और चुनाव बिल्कुल पास है.

कांग्रेस सांसद गौरव गोगोई ने ट्वीट करते हुए लिखा कि जैसे ही कर्नाटक में उपचुनाव पास आए, भाजपा और गृह मंत्री अपनी पुरानी ट्रिक पर वापस आ गए हैं और सीबीआई को छापेमारी करने के लिए भेज दिया है. आपको बता दें कि कर्नाटक कांग्रेस प्रमुख डीके शिवकुमार और उनके सांसद भाई डीके सुरेश के 15 ठिकानों पर CBI ने सोमवार सुबह रेड मारी. CBI की टीम बेंगलुरु के डोड्डालहल्ली, कनकपुरा और सदाशिव नगर में रेड मार रही है. सीबीआई की यह छापेमारी कथित भ्रष्टाचार मामले में चल रही है. 

कृषि कानून: राहुल का केंद्र पर हमला- अपनी दोस्तों के लिए ही होती है मोदी सरकार की हर नीति

हाथरस मामले पर भड़कीं मायावती, बोलीं - योगी सरकार अपना रवैया बदले वरना...

क्या सचमुच हाथरस के आरोपितों से मिलने जेल पहुंचे थे भाजपा सांसद राजवीर सिंह ?

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -