पीएम मोदी की तारीफ करके अपनों में घिरे गुलाम नबी आज़ाद, कांग्रेसियों ने किया विरोध प्रदर्शन

Mar 02 2021 01:31 PM
पीएम मोदी की तारीफ करके अपनों में घिरे गुलाम नबी आज़ाद, कांग्रेसियों ने किया विरोध प्रदर्शन

नई दिल्ली: एक ओर सियासी दल पांच राज्यों में हो रहे चुनावों की तैयारियों में लगे हुए हैं, तो वहीं दूसरी तरफ देश की सबसे पुरानी सियासी पार्टी कांग्रेस अंतरकलह से जूझ रही है. राज्यसभा में कांग्रेस के सांसद रहे गुलाम नबी आजाद के खिलाफ मंगलवार को जम्मू में विरोध प्रदर्शन हुआ, साथ ही पुतला भी फूंका गया. कांग्रेस के कई कार्यकर्ताओं ने जम्मू में सड़क पर उतरकर गुलाम नबी आजाद के खिलाफ नारेबाजी की और पार्टी विरोधी गतिविधियां चलाने का इल्जाम लगाया.

कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने यहां कांग्रेस की अंतरिम अध्यक्ष सोनिया गांधी, कांग्रेस सांसद राहुल गांधी के समर्थन में नारेबाज़ी भी की. बता दें कि पिछले दिनों गुलाम नबी आजाद के नेतृत्व में कांग्रेस के दिग्गज नेता जम्मू में मिले थे. ये वही नेता थे जिन्होंने पत्र लिखकर कांग्रेस नेतृत्व पर सवाल उठाए थे और पार्टी में जल्द ही चुनाव करवाने की मांग की थी. यही वजह है कि कांग्रेस में लगातार गुलाम नबी आजाद, आनंद शर्मा जैसे दिग्गज नेताओं का विरोध शुरू हुआ है. जम्मू में हुए कार्यक्रम में ही गुलाम नबी आजाद ने पीएम मोदी की तारीफ की थी. साथ ही यहां कांग्रेस नेतृत्व और पार्टी के भविष्य पर सवाल उठाए थे.

एक तरफ जम्मू में गुलाम नबी आजाद का विरोध हो रहा है, तो दूसरी तरफ आनंद शर्मा भी निशाने पर हैं. आनंद शर्मा ने बीते दिनों बंगाल में कांग्रेस पार्टी के गठबंधन पर सवाल खड़े किए थे. जिसके बाद कांग्रेस नेता अधीर रंजन चौधरी ने उन पर पलटवार करते हुए कहा था कि वो भाजपा को फायदा पहुंचाने वाला बयान ना दें. 

4 मार्च को नासिक दौरे पर हैं राज ठाकरे, कार्यकर्ताओं से की यह अपील

भारतीय-अमेरिकी माजू वर्गीज को व्हाइट हाउस का कार्यकारी निदेशक के रूप में किया गया नियुक्त

असम में महिलाओं के साथ चाय पत्ती तोड़ते नज़र आईं प्रियंका, कहा- जिम्मेदारी से वोट करें