फिर एक बार कांग्रेस अध्यक्ष की गद्दी पर बैठेंगे राहुल गांधी ! पार्टी नेताओं ने उठाई आवाज़

नई दिल्ली: कांग्रेस खेमे से एक बार फिर राहुल गांधी को राष्ट्रीय अध्यक्ष बनाने की मांग तेज होने लगी है. यूथ से लेकर वरिष्ठ नेता तक ने कहा की राहुल गांधी को अब कांग्रेस पार्टी की बागडौर संभाल लेनी चाहिए. दरअसल, यूथ कांग्रेस ने गोवा में प्रस्ताव पारित किया है, जिसमें राहुल गांधी को अध्यक्ष बनाने की मांग की गई है. कांग्रेस का यूथ विंग ‘इंडियन यूथ कांग्रेस’ की राष्ट्रीय कार्यकारिणी ने सर्वसम्मति से एक प्रस्ताव पारित किया है, जिसमें राहुल गांधी को फिर से कांग्रेस प्रमुख बनाने की मांग की गई है. 

बता दें कि गोवा में यूथ कांग्रेस की दो दिवसीय राष्ट्रीय कार्यकारणी बैठक जारी है, जहां पूरे देश से इंडियन यूथ कांग्रेस के नेता और कार्यकर्ता आए हुए हैं. यूथ कांग्रेस के राष्ट्रीय अध्यक्ष श्रीनिवास बीवी (Srinivas BV) ने कहा कि, ‘पार्टी को राहुल गांधी जी को पुनः कांग्रेस पार्टी का राष्ट्रीय अध्यक्ष बनना चाहिए. इसके लिए बैठक में सर्वसम्मति से आशय का प्रस्ताव पास किया गया है. युवा कांग्रेस आने वाले दिनों में सभी ज्वलंतशील मुद्दों को लेकर सड़कों पर देशहित में संघर्ष करेगी और जन-जन तक इस संघर्ष को लेकर जाएगी.’

श्रीनिवास ने आगे कहा की आने वाले दिनों में यूथ कांग्रेस देश के गंभीर मुद्दों, जैसे- बेरोजगारी, बढ़ती मंहगाई, किसानों की समस्या, राष्ट्रीय सुरक्षा, देश की संपत्तियों को बेचने से संबंधित मुद्दों आदि को लोगों के बीच लेकर जाएगी. वहीं, पार्टी के दिग्गज नेता अंबिका सोनी ने कहा कि, ‘कांग्रेस के सभी नेता और कार्यकर्ता चाहते हैं की राहुल गांधी जल्द से जल्द पार्टी के अध्यक्ष बनें. बता दें कि फिलहाल सोनिया गांधी पार्टी की कार्यकारी अध्यक्ष हैं, अब एक बार फिर उनके द्वारा बेटे को गद्दी सौंपे जाने की बात सामने आ रही है. 

निपाह वायरस को लेकर केरल अलर्ट.. 11 लोगों में मिले लक्षण, 251 आइसोलेट

बस एक क्लिक पर होगा कश्मीरी पंडितों की सभी समस्या का समाधान, मनोज सिन्हा लॉन्च करेंगे वेबसाइट

एक्शन में सीएम पुष्कर सिंह धामी, शुरू की विभागों की समीक्षा

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -