किसान आंदोलन: 'किसानों को बांटे शराब, अब आंदोलन हमें चलना है....', कांग्रेस नेत्री का वीडियो वायरल
किसान आंदोलन: 'किसानों को बांटे शराब, अब आंदोलन हमें चलना है....', कांग्रेस नेत्री का वीडियो वायरल
Share:

नई दिल्ली: केंद्र की मोदी सरकार द्वारा लाए गए तीनों नए कृषि कानून के खिलाफ किसानों का आंदोलन लगातार जारी है। पिछले तक़रीबन ढाई महीने से ज्यादा समय से पंजाब, हरियाणा, उत्तर प्रदेश समेत कई राज्यों के किसान दिल्ली की सरहद पर बैठे हुए हैं। वहीं, दूसरी तरफ किसान आंदोलन को अब कांग्रेस समेत कई विपक्षी पार्टियों का समर्थन मिल रहा है, हालांकि किसानों ने इस आंदोलन को सियासी दलों से दूर बताया था। 

इसी क्रम में हरियाणा कांग्रेस की एक नेता का वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है, जिसमें उन्होंने किसानों को शराब दान करने की बात कह रही है। दरअसल कांग्रेस नेत्री विद्या रानी कुछ लोगों को संबोधित कर रही थी। इस दौरान उन्होंने लोगों को संबोधित करते हुए कहा कि हम कई स्थानों पर पदयात्रा निकालेंगे। जिससे हमारी कांग्रेस पार्टी को नई ताकत मिलेगी। इससे हमारी पार्टी एक नए तरीके से जन्म लेगी।

उन्होंने आगे कहा कि इस बार हम जो हारे हैं, तो हमारा हौसला तो खत्म ही हो चुका है, किन्तु ये आंदोलन जो हमें मिला है ना ये 26 तारीख को समाप्त हो चुका था। लेकिन किसी ना किसी तरह, क्योंकि किसान के इरादे मजबूत हैं…ये दोबारा से खड़ा हुआ और इतनी मजबूती से खड़ा हुआ कि अब इसको हमें चलाना है। किसानों ने तो अपनी किसी प्रकार की कोई कसर नहीं छोड़ी। उन्होंने कहा कि मैं यही कहूंगी कि प्रत्येक साथी की जितनी हिम्मत है, चाहे वो पैसे-रूपये से दान कर सकता है, सब्जियों से दान कर सकता है, घी का दान कर सकता है, शराब का भी कर सकते हैं।

 

सीएम ममता का दावा, कहा - स्वास्थ्य क्षेत्र में पूरे देश में अव्वल है बंगाल

किसान महापंचायत में शामिल हुईं प्रियंका गांधी, टिकैत बोले- हम किसी को रोक नहीं सकते

पेट्रोल-डीजल के बढ़ते दामों को लेकर मायावती का हमला, बोलीं- सरकार का चुप रहना दुखद 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -