राहुल गाँधी से बोले कांग्रेस नेता-  'बिहार चुनाव की तैयारियों में हो चुकी देर'
राहुल गाँधी से बोले कांग्रेस नेता- 'बिहार चुनाव की तैयारियों में हो चुकी देर'
Share:

पटना: भले ही बिहार विधानसभा चुनाव के लिए अभी तारीखों का ऐलान नहीं हुआ हैं, किन्तु राज्य कांग्रेस के नेताओं ने एक ऑनलाइन पार्टी बैठक के दौरान राहुल गांधी से कहा कि संगठनात्मक ढांचे के अभाव में बिहार में चुनावी जंग की तैयारी में काफी देर हो चुकी है। पार्टी सूत्रों ने शुक्रवार को इस संबंध में जानकारी दी है। राहुल गांधी ने गुरुवार को वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग के जरिए राज्य इकाई के नेताओं के साथ मीटिंग की।

मीटिंग के दौरान पूर्व केंद्रीय मंत्री तारिक अनवर उन नेताओं में शामिल थे, जिन्होंने कहा कि अप्रैल-मई 2019 में आम चुनाव के बाद कांग्रेस को तैयारियां करनी आरंभ कर देनी चाहिए थी। सूत्रों ने बताया कि पार्टी के नेताओं ने कहा कि प्रदेश में कांग्रेस का संगठनात्मक ढांचा कमजोर है। सूत्रों के अनुसार, राज्य के नेताओं ने कहा कि, ‘काफी देर हो चुकी है।’ भले ही राहुल गांधी ने कहा है कि पार्टी वक़्त पर महागठंबधन भागीदारों के साथ अपने सीट-बंटवारे समझौते को अमली जामा पहनाएगी।

कांग्रेस ने गुरुवार को कहा कि ब्लॉक स्तर तक के 1,000 पार्टी कैडर मीटिंग में शामिल हुए, जो बाद में एक वर्चुअल रैली में बदल गया क्योंकि एक लाख से ज्यादा लोग विभिन्न सोशल मीडिया प्लेटफार्मों के जरिए शामिल हुए। राहुल गांधी ने पार्टी कार्यकर्ताओं को प्रदेश के लोगों को सुशासन प्रदान करने के ‘सकारात्मक एजेंडे’ के साथ बिहार चुनाव लड़ने को कहा था।

जेपी नड्डा बोले- कांग्रेस और चीन के एग्रीमेंट से सुप्रीम कोर्ट तक हैरान, सोनिया गाँधी दें जवाब

बेरुत में धमाके के बाद सरकार विरोधी प्रदर्शन शुरू, लेबनान में सड़कों पर उतरे प्रदर्शनकारी

बंगाल में 'दो तस्वीरों' पर सियासी बवाल, भाजपा ने ममता पर दागे बड़े सवाल

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -