सुखबीर बादल को मिली धमकी पर कांग्रेस नेता का बयान, कहा- सबकी सुरक्षा करना सरकार का फर्ज

सुखबीर बादल को मिली धमकी पर कांग्रेस नेता का बयान, कहा- सबकी सुरक्षा करना सरकार का फर्ज

पठानकोट: पंजाब कांग्रेस इकाई के अध्यक्ष सुनील कुमार जाखड़ ने कहा है कि लुधियाना के दाखा में हो रहे उपचुनाव में अकाली दल और भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) अपनी हार स्वीकार कर चुके हैं. मंगलवार को पठानकोट में प्रेस वालों से बातचीत करते हुए जाखड़ ने कहा कि ये लोग बार-बार अधिकारियों की शिकायतें इसलिए कर रहे हैं क्योंकि वह भागने के लिए चोर गली तलाश रहे हैं. 

सुखबीर बादल की सुरक्षा पर प्रतिक्रिया देते हुए सुनील कुमार जाखड़ ने कहा कि चाहे इन लोगों ने कुछ भी किया हो. चाहे सियासी लड़ाई जितनी भी हो, किन्तु सरकार का फर्ज बनता है सभी की सुरक्षा करना. फिर चाहे वह सुखबीर सिंह बादल हो या कोई अन्य. इसके साथ ही उन्होंने कहा कि जो धमकी आ रही हैं, उसके संबंध में उन्हें यह भी पता चल रहा है कि पंजाब में जो गुरु ग्रंथ साहिब की बेअदबी हुई है, उसके कारण लोग गलत रास्ते पर जा रहे हैं.

जाखड़ ने कहा कि, 'पंजाब में हो रहे उपचुनाव पर बोलते हुए उन्होंने कहा कि अमरिंदर सरकार की तैयारी पूरी है, क्योंकि अमरिंदर सरकार ने ही नौजवानों को रोजगार उपलब्ध करवाया है, नशे के ऊपर लगाम कसी है. पंजाब में जंगलराज को अमरिंदर सरकार ने ही खत्म किया है, 10,00,000 नौजवानों को अभी तक रोजगार दिया जा चुका है. पेंशन में भी इजाफा किया गया है. 5,00,000 से अधिक किसानों के कर्जे माफ किए हैं.'

हरियाणा चुनाव: सीएम खट्टर का दावा, कहा- 75 से अधिक सीटें जीतकर फिर से सरकार बनाएगी भाजपा

पाक मंत्री फवाद चौधरी ने दी विजयादशमी की बधाई, लोग बोले- हैप्पी दशहरा 'पाकिस्तानी रावण'

मोदी सरकार पर शशि थरूर का प्रहार, कहा- संविधान में सबकी आलोचना करने का अधिकार