कांग्रेस नेता ने कहा जदयू और राजद में कोई लड़ाई नहीं
कांग्रेस नेता ने कहा जदयू और राजद में कोई लड़ाई नहीं
Share:

पटना : बिहार में कांग्रेस लगातार गठबंठन के लिए प्रयास करने में लगी है. कांग्रेस गठबंठन में नीतीश कुमार को शामिल करने का प्रयास कर रही है. पिछले कई दिनों में कांग्रेस पार्टी के नेता गठबंधन की संभावनाओं को लेकर बयान दे रहे हैं. गठबंठन में सबसे बड़ी बाधा के रूप में राजद को देख जा रहा है. क्योंकि लालू प्रसाद यादव के बेटे तेजस्वी यादव कई बार खुले तौर पर ये कह चुके हैं कि नीतीश कुमार को साथ लेकर किसी भी तरह का गठबंधन संभव नहीं है.

कांग्रेस पार्टी के प्रस्ताव पर  जेडीयू प्रवक्ता राजीव रंजन प्रसाद पहले ही कह चुके हैं कि नीतीश कुमार के कद को स्वीकार करने के लिए कांग्रेस विधायकों को वह धन्यवाद देते हैं, लेकिन महागठबंधन में लौटने के प्रति पार्टी की रुचि नहीं हैं. कांग्रेस विधायकों द्वारा नीतीश कुमार की तारीफ करने के बाद एक बार फिर कांग्रेस के कार्यकारी प्रदेश अध्यक्ष कौकब कादरी ने गठबंठन को लेकर कहा है कि जदयू और राजद में कोई व्यक्तिगत लड़ाई नहीं है.

बिहार में तमाम पार्टी नेताओं के द्वारा गठबंधन को लेकर दिए जा रहे बयान को लेकर अब ये देखना दिलचस्प होगा कि आने वाले समय में बिहार में किस तरह के राजनैतिक समीकरण देखने को मिलेंगे. 

राजद के 22वें स्थापना दिवस पर गठबंधन को लेकर बोले तेजस्वी

रामविलास पासवान ने रघुवंश प्रसाद के अनुमान को खारिज किया

अरुण जेटली के बोल से तारिक अनवर खफा

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -