कांग्रेस नेता पर खुलेआम गोली मारकर की हत्या, 3 आरोपी हुए गिरफ्तार
कांग्रेस नेता पर खुलेआम गोली मारकर की हत्या, 3 आरोपी हुए गिरफ्तार
Share:

चंडीगढ़: कोरोना महामारी के बाद से देश में सियासी हलचल भी तेज हो गई है वही इस बीच पंजाब के फरीदकोट के युवक कांग्रेस नेता गुरलाल सिंह भलवान की हत्या के केस में दिल्ली पुलिस की विशेष सेल ने 3 व्यक्तियों को हिरासत में लिया गया है। 18 फरवरी को भलवान की गोली मारकर कत्ल कर दिया गया था। फरीदकोट के जुबली चौक पर मित्र की दुकान से बाहर आकर अपनी कार में बैठते वक़्त उन्हें गोली मार दी गई थी। गाड़ी पर सवार होकर आए अपराधी उन्हें गोली मारने के पश्चात् मौके से फरार हो गए थे। 

वहीं खून से लथपथ भलवान को तुरंत फरीदकोट मेडिकल ले जाया गया, जहां उन्हें मृत घोषित कर दिया गया। भलवान फरीदकोट के जिला युवा कांग्रेस के प्रेजिडेंट थे तथा जेब के गोलेवाला से जिला परिषद के मेंबर थे। गुरलाल सिंह भुल्लर के कत्ल के पश्चात् पंजाब के मुख्यमंत्री कैप्टन अमरिंदर सिंह ने ट्वीट किया था, ‘फरीदकोट यूथ कांग्रेस अध्यक्ष गुरलाल सिंह पर हुआ हमला हैरान करने वाला है। पंजाब पुलिस के डीजीपी को त्वरित पड़ताल के आदेश दे दिए हैं। हत्या के जिम्मेदार अपराधी शीघ्र गिरफ्तार किए जाएंगे। आरोपियों को दंड प्राप्त होगा।’

यूथ कांग्रेस नेता गुरलाल सिंह भुल्लर पर जमकर गोलीबारी की गई थीं। जिसके पश्चात् उन्हें आनन-फानन में हॉस्पिटल ले जाया गया था। उपचार के चलते गुरलाल सिंह का निधन हो गया था। घटना को अंजाम देने में अपराधियों ने बहुत तेजी दिखाई तथा सिर्फ सात सेकेंड में गुरलाल पहलवान पर दो पिस्टलों से 11 गोलियां दागीं एवं तकरीबन छह गोलियां लगने से उनकी मृत्यु हो गई।वही इस मामले की जांच लगातार जारी है।

रिंकू शर्मा हत्याकांड में क्राइम ब्रांच ने 4 और आरोपियों को किया गिरफ्तार

असम: धुबरी में 3 अवैध मेडिकल स्टोर और प्रयोगशाला को किया गया सील

नेता गुरलाल सिंह भुल्लर की हत्या मामले में पुलिस ने गिरफ्तार किये 3 लोग

 

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -