कांग्रेस नेता शशि थरूर ने सीएम केजरीवाल के लिए किया 'किन्नर' शब्द का इस्तेमाल,  मचा सियासी भूचाल
कांग्रेस नेता शशि थरूर ने सीएम केजरीवाल के लिए किया 'किन्नर' शब्द का इस्तेमाल, मचा सियासी भूचाल
Share:

नई दिल्ली: दिल्ली विधानसभा चुनाव के कार्यक्रम का ऐलान होते ही देश की राजधानी में सियासी पारा चढ़ने लगा है. इसी के साथ नेताओं की तरफ से बयानबाजी का दौर भी शुरू हो गया है. इसी क्रम में कांग्रेस नेता और तिरुअनंतपुरम लोकसभा सीट से सांसद शशि थरूर ने दिल्ली के सीएम और आम आदमी पार्टी (आप) के राष्ट्रीय अध्यक्ष अरविंद केजरीवाल के लिए किन्नर (Eunuch) शब्द का इस्तेमाल किया है. 

शशि थरूर ने कहा कि अरविंद केजरीवाल बगैर जिम्मेदारी के सत्ता चाहते हैं और किन्नर सदियों से ऐसा करते आए हैं. शशि थरूर के इस बयान पर सोशल मीडिया में उन्हें जबरदस्त आलोचना का सामना करना पड़ा इसके बाद उन्होंने दलील देकर माफी मांग ली. शशि थरूर एक टीवी शो में हिस्सा ले रहे थे. जब उनसे नागरिकता संशोधन अधिनियम (CAA) पर अरविंद केजरीवाल के रुख को लेकर सवाल किया गया तो उन्होंने कहा कि केजरीवाल CAA के समर्थकों और विरोधियों दोनों को अपनी तरफ करना चाहते हैं.

शशि थरूर ने कहा कि आम आदमी पार्टी के नेता दोनों तरफ से लाभ लेना चाहते हैं. उन्होंने कहा कि केजरीवाल, मोदी सरकार की नागरिकता नीति का विरोध भी कर रहे हैं, किन्तु इसके खिलाफ कोई ठोस कदम उठा भी नहीं रहे हैं. आपको बता दें कि सोमवार को सोनिया  गांधी ने CAA के खिलाफ विपक्षी दलों की एक बड़ी बैठक बुलाई थी, इस बैठक में AAP ने हिस्सा नहीं लिया था.

झारखंड कैबिनेट विस्तार को लेकर मंथन तेज़, सीएम सोरेन सहित कई नेताओं ने दिल्ली में डाला डेरा

हरीश रावत का बड़ा बयान, कहा- ‘छात्र लाठी डंडों से चुप न हों'...

रायसीना डायलॉग का शुभारंभ आज से, उद्घाटन सत्र में शामिल हुए मोदी

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -