'बहुत मंझा हुआ अभिनय था...' पीएम मोदी के भावुक भाषण पर थरूर ने कसा तंज
'बहुत मंझा हुआ अभिनय था...' पीएम मोदी के भावुक भाषण पर थरूर ने कसा तंज
Share:

नई दिल्ली: संसद के उच्च सदन में पीएम मोदी मंगलवार को विपक्ष के नेता और कांग्रेस के वरिष्ठ सदस्य गुलाम नबी आजाद की विदाई के मौके पर उनकी प्रशंसा करते समय भावुक हो गए थे। इस पर अब कांग्रेस सांसद शशि थरूर ने प्रतिक्रिया दी है। कांग्रेस के वरिष्ठ नेता शशि थरूर ने राज्यसभा में नेता प्रतिपक्ष गुलाम नबी आजाद की विदाई के अवसर पर पीएम मोदी द्वारा दिए गए भावुक भाषण को 'मंझा हुआ अभिनय' करार दिया है।

पूर्व उप राष्ट्रपति हामिद अंसारी की किताब 'बाई मेनी ए हैपी एक्सीडेंट: रिकलेक्सन ऑफ ए लाइफ' पर आयोजित परिचर्चा में शामिल हुए शशि थरूर ने कहा कि, 'यह बहुत मंझा हुआ अभिनय था। यह आंशिक रूप से किसान नेता राकेश टिकैत के जवाब में था। उन्होंने (पीएम मोदी) फैसला किया कि उनके पास भी आंसू हैं।' बता दें कि राकेट टिकैत हाल ही में किसान आंदोलन के दौरान भावुक हो गए थे।

दरअसल, मंगलवार को कांग्रेस नेता गुलाम नबी आजाद का उच्च सदन में कार्यकाल ख़त्म हो गया और उन्हें विदाई दी गई। इस अवसर पर पीएम मोदी ने उन्हें एक शानदार मित्र बताते हुए कहा कि, ''सदन के अगले नेता प्रतिपक्ष को आजाद द्वारा स्थापित मानकों को पूरा करने में समस्याओं का सामना करना पड़ेगा। आजाद ने जिस तरह अपने दल की चिंता की, उसी प्रकार उन्होंने सदन की और देश की भी चिंता की।' उन्होंने कहा कि विपक्ष के नेता के पद पर रहते हुए आजाद ने कभी दबदबा स्थापित करने की कोशिश नहीं की।

इमरान खान को अपनी पार्टी के कार्यों के लिए दूसरों को दोष नहीं देना चाहिए: पीडीएम प्रमुख

पंडित दीनदयाल की पुण्यतिथि आज, पीएम मोदी ने भाजपा सांसदों को किया सम्बोधित

तुर्की कोरोना के खिलाफ शुरू कर सकता है स्पुतनिक वी वैक्सीन का उत्पादन

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -