आरोग्य सेतु एप के जरिए राज्यों की निगरानी कर रही केंद्र सरकार - शशि थरूर

तिरुवनंतपुरम: केरल की तिरुवनंतपुरम लोकसभा सीट से कांग्रेस सांसद शशि थरूर ने जब से यूनाइटेड नेशंस में अवर महासचिव की अपनी पारी के बाद सियासत के क्षेत्र में कदम रखा है, तबसे उन्होंने पीछे मुड़कर नहीं देखा है। उनकी गिनती सबसे लोकप्रिय कांग्रेस नेताओं में की जाती है। लॉकडाउन के दौरान दिल्ली में रह रहे थरूर 'राष्ट्रवाद' पर अपनी एक नई किताब को पूरा करने में लगे हुए हैं। इस बीच उन्होंने सरकार द्वारा कोरोना वायरस के बहाने राज्यों की निगरानी करने का आरोप लगाया है।

शशि थरूर ने कहा कि, "मुझे मौजूदा माहौल को लेकर चिंता है। सरकार ने इस महामारी का बहाना बनाकर लॉकडाउन कि वजह से पत्रकारों पर आरोप लगाए, प्रदर्शनकारी छात्रों को अरेस्ट किया, सभाओं पर बैन लगाया, अदालतों के कामकाज पर रोक लगा दी। कई लोगों को जमानत नहीं मिल रही है, ऐसी कई वजहें हैं, जिनके चलते  मुझे चिंता है। आरोग्य सेतु एप पर तो सरकार का पूरा नियंत्रण है, यह कई सारी अनकही कहानियों का खुलासा करेगा।"

पीएम नरेंद्र मोदी द्वारा थालियां बजाने, दीये जलाने की अपील को लेकर कांग्रेस नेता ने कहा कि, "मैंने उनकी पूरी तरह से सराहना की। लेकिन उस वक़्त मेरा प्रश्न यही था कि क्या यह पर्याप्त है? क्या कोरोना वायरस से संबंधित अधिक महत्वपूर्ण मुद्दे नहीं हैं जिन्हें पीएम को राष्ट्र के साथ शेयर करना चाहिए था?"

स्पेशल ट्रेन से अमेठी-रायबरेली पहुंचे मजदूर, प्रियंका बोली- हम देंगे किराया

महाराष्ट्र MLC चुनाव के लिए भाजपा ने घोषित किए उम्मीदवार, बड़े नेताओं का पत्ता कटा

सिएटल मेयर जेनी दुर्कन ने लोगों को स्वस्थ रहने के लिए बोली यह बात

 

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -