टिकट कटने पर फफक-फफककर रोया कांग्रेस नेता, कहा- पार्टी ने मेरे बच्चों पर भी तरस नहीं किया..

नई दिल्ली: पंजाब कांग्रेस में उम्मीदवारों की दूसरी सूची जारी होने के बाद से घमासान मचा हुआ है। इस बार फिरोजपुर ग्रामीण सीट से पार्टी की MLA सत्कार कौर की टिकट काटने को लेकर उनके पति जसमेल सिंह लाड्‌डी कैमरे के सामने फूट-फूटकर रोते दिखाई दिए। जसमेल ने कहा कि कांग्रेस हमेशा गरीबों की कुर्बानी लेती है। उन्होंने कहा कि, 'मेरे छोटे-छोटे बच्चे हैं, कांग्रेस को उन पर भी दया नहीं आ रही है, मैंने काफी मेहनत की है, यह पार्टी को देखना चाहिए।'

दरअसल, इस बार सबसे ज्यादा महिला उम्मीदवारों को चुनावी मैदान में उतारने का दावा करने वाली कांग्रेस ने फिरोजपुर ग्रामीण विधानसभा सीट से सत्कार कौर का पत्ता काटकर ‘AAP’ से पार्टी में आए आशु बांगड़ को उम्मीदवार बनाया है। आशु को इसी सीट से आम आदमी पार्टी (AAP) ने भी टिकट दी थी, मगर उन्होंने ‘AAP’ नेताओं पर गंभीर आरोप लगाते हुए पार्टी से इस्तीफा दे दिया। हालाँकि, इसके बाद पंजाब के सीएम चरणजीत चन्नी ने उन्हें कांग्रेस में शामिल करते हुए पार्टी के फैसले से पहले प्रत्याशी घोषित कर दिया। पंजाब कॉन्ग्रेस ने मंगलवार (25 जनवरी, 2022) देर रात जारी की सूची में अंशु को फिरोजपुर सीट से टिकट दे दिया।

बता दें कि इससे पहले समाजवादी पार्टी (SP) और बहुजन समाज पार्टी (BSP) के भी 3 नेता भी टिकट न मिलने के कारण कैमरे पर भावुक नज़र आए थे। उत्तर प्रदेश विधानसभा चुनाव में टिकट काटे जाने के बाद समाजवादी पार्टी (सपा) के नेता जावेद राइन का रोते हुए वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हुआ था। वहीं, कांग्रेस से सपा में गए इमरान मसूद और बसपा के अरशद राणा भी टिकट काटने की वजह से इमोशनल हो गए थे।

गणतंत्र दिवस पर उत्तराखंड की टोपी और मणिपुर का गमछा पहने दिखे पीएम मोदी, जानें इसके सियासी मायने

'भारतीय चुनाव प्रक्रिया कई देशों के लिए बेंचमार्क..', राष्ट्रीय मतदाता दिवस पर बोले PM

सपा की पहली सूची में 31 मुस्लिम और 12 यादव उम्मीदवार, क्या चुनाव में काम आएगा MY फैक्टर ?

 

 

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -