संजय निरुपम ने आखिर किसको कहा 'निकम्मा', एक ट्वीट से कांग्रेस में आया भूचाल
संजय निरुपम ने आखिर किसको कहा 'निकम्मा', एक ट्वीट से कांग्रेस में आया भूचाल
Share:

मुंबई: कांग्रेस जहां महाराष्ट्र में सत्ता में वापसी करने के लिए प्रयास कर रही हैं, वहीं चुनावी प्रचार के बीच में भी मुंबई कांग्रेस की अंर्तकलह बार-बार सामने उभर कर आ जाती है. इस बार कांग्रेस एक वरिष्ठ नेता संजय निरुपम के ट्वीट ने कांग्रेस में कोहराम मचा दिया है. दरअसल मुंबई में हुई राहुल गांधी की चुनावी रैली के दौरान संजय निरूपम के नदारद रहने पर जब सवाल उठने लगे, तो निरुपम ने सोशल मीडिया के माध्यम से सफाई दी, लेकिन उल्टा विवाद खड़ा कर दिया. 

संजय निरुपम ने राहुल गांधी की रैली में अपनी अनुपस्थिति की सफाई देते हुए ट्विटर पर लिखा की एक पारिवारिक समारोह की वजह से वह रैली में शामिल नहीं हो सके. संजय निरुपम ने कहा कि इसकी जानकारी उन्होंने पहले ही कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी को दे दी थी.  संजय निरुपम ने कहा है कि राहुल गांधी उनके नेता हैं और हमेशा रहेंगे, किन्तु इसके बाद उन्होंने सवाल खड़ा करते हुए लिखा 'वह निकम्मा क्यों गैर हाजिर था '

निरुपम के इस ट्वीट के बाद से कांग्रेस में खलबली मच गई. सोशल मीडिया पर भी इसकी चर्चा की गई. कयास लगाए जाने लगे कि उनके 'टारगेट' पर कौन सा नेता है. सूत्रों की मानें तो संजय निरूपम का टारगेट मुंबई कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष मिलिंद देवड़ा (Milind Deora) हो सकते हैं, क्योंकि वह भी राहुल गाधी की रैली से नदारद थे।   

झांसी एनकाउंटर पर सीएम योगी ने तोड़ी चुप्पी, कहा- जानबूझकर नहीं मार रहे लोगों को....

VIDEO: सोनिया गाँधी को लेकर सीएम खट्टर ने दिया विवादित बयान, कांग्रेस ने की माफ़ी की मांग

उद्धव ठाकरे का दावा, कहा- शिवसेना यदि भाजपा को समर्थन नहीं करती, तो महाराष्ट्र में सरकार गिर जाती

 

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -