संजय निरुपम का दावा, कहा - चापलूस नेताओं को हटाए बिना कांग्रेस का बेड़ा पार नहीं होगा
संजय निरुपम का दावा, कहा - चापलूस नेताओं को हटाए बिना कांग्रेस का बेड़ा पार नहीं होगा
Share:

मुंबई: कांग्रेस पार्टी में बगावत के सुर बुलंद करने वाले पूर्व सांसद संजय निरूपम ने एक बार फिर से दोहराया है कि हरियाणा और महाराष्ट्र विधानसभा चुनाव में कांग्रेस की हार निश्चित है। उन्होंने कहा कि वह कांग्रेस के लिए चुनाव प्रचार नहीं करेंगे। मीडिया से बातचीत में निरूपम ने हरियाणा के पूर्व सीएम भपेंद्र सिंह हुड्डा, मल्लिकार्जुन खडगे, ज्योतिरादित्य सिंधिया और पार्टी के दूसरे बड़े नेताओं का नाम लिए बिना कहा कि इन नेताओं को कांग्रेस से हटाए बिना पार्टी का बेड़ा पार नहीं सकता है। 

निरूपम ने कहा कि अशोक तंवर को मनाकर वापस लाने में ही पार्टी का हित है। संजय निरूपम ने कहा कि, ''कांग्रेस के बड़े चार-पांच नेता (जिन्हे सब जानते हैं) सिंधिया, खडगे और हुड्डा का नाम ले रहा हूं और दो-तीन दुसरे नेताओं का नाम बाद में बताऊंगा। ये लोग ही पार्टी का बंटाधार कर रहे हैं और राहुल गांधी के करीबी नेताओं के खिलाफ षड्यंत्र रचते हैं। ये पार्टी में चापलूस हैं। ऐसे नेताओं को हटाये बगैर पार्टी का बेड़ा पार नहीं होगा।

उन्होंने कहा कि महाराष्ट्र में एक नेता (कृपाशंकर) पार्टी छोड़ कर चले गए और एक नेता (मिलिंद देवड़ा) भारतीय जनता पार्टी (भाजपा)  ज्वाइन के मुहाने पर खड़ा है।  क्या राहुल गांधी विदेश में छुट्टी अभी मना रहे हैं? इस सवाल के जवाब में संजय निरूपम ने कहा कि इस संबंध में उन्हें कुछ मालूम नहीं है।

पाक के हमले को नाकाम करने वाले विंग कमांडर अभिनन्दन की 51 स्क्वॉड्रन को किया जाएगा सम्मानित

जम्मू कश्मीर से जैश का एक आतंकी गिरफ्तार, बड़ी मात्रा में गोला-बारूद बरामद

फिर छावनी में तब्दील हुई अयोध्या, चप्पे-चप्पे पर तैनात हैं सुरक्षाबल, ये है कारण

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -