सलमान खुर्शीद ने ली पीएम मोदी की क्लास, मांगे कई जवाब

पूर्व विदेश मंत्री सलमान खुर्शीद ने पीएम नरेंद्र मोदी के लाल किले से अभिभाषण में केन्द्रीय गवर्नमेंट को कठघरे में खड़ा किया. उन्होंने राय देते हुए बताया कि चीन की घुसपैठ पर बंद कमरे में 4 लोगों को सच्चाई बताएं. साथ ही सेना को भी वास्तविकता से दूर न रखे केंद्रीय गवर्नमेंट. सलमान खुर्शीद ने बताया कि एलएसी( LAC) और एलओसी ( LOC) को लेकर सब जानते हैं. दिक्कतें क्या हैं, सकारात्मक कार्रवाई क्या हुई है. यह भी पता है. स्वाधीनता दिवस पर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के चीन को लेकर भाषण पर सलमान खुर्शीद ने बताया कि कांग्रेस नेताओं का किसी के साथ द्वेष नहीं है. देश की संप्रभुता और इज्जत को प्रथमिकता कांग्रेस दे रही है. इशारों इशारों में चीन की घुसपैठ पर उन्होंने कहा कि कहीं चोट लगी है तो उसे स्वीकार करें, हमें सच्चाई बताएं, उसका उपचार करेंगे, मरहम लगाएंगे. उन्होंने बताया कि देश हमारा निवास है, इसका विरोध करने का कोई सवाल नहीं है.

सुशांत की याद में अंकिता लोखंडे ने जलाया दिया, ग्लोबल प्रेयर मीट का बनी भाग

पूर्व विदेश मंत्री ने केंद्रीय गवर्नमेंट को राय देते हुए बताया कि किसी ने चोट पहुंचाई है तो 4 अनुभवी लोगों के साथ बन्द कमरे में उस पर बात कर सकते हैं. सेना को भी सच से अवगत कराएं, उन्हें भी सच्चाई से दूर न रखें. सलमान खुर्शीद ने पीएम के भाषण पर आगे कहा कि सेना सीमा पर मुकाबला कर रही है. 20 सैनिक हमारे बीच में नहीं हैं, उनके परिवारों को कुछ जवाब देंगे?  क्या हमने चीन पर हमला किया था और 20 जवानों को खो दिया. क्या चीन अंदर घुस आया और उन्हें रोकने की कोशिश में हम अपने सैनिकों को खो बैठे. वास्तिविकता क्या है बताएं.

भाजपा के कुशासन पर भड़की मायावती, कही यह बात

सलमान खुर्शीद ने बताया कि हर गांव और देहात को 1000 दिन में फाइबर ऑप्टिकल केबल से जोड़ने की बात नई नहीं है. यह निर्णय कांग्रेस गवर्नमेंट में हुआ था, बहुत जगह केबल पहुंच भी गया है. सरकार पर कटाक्ष करते हुए सलमान खुर्शीद ने कहा कि पहले सड़क बना लें, गांव में स्कूल खोल लें और बाढ़ से तो लोगों को बचा लें, कुछ काम तो करें, सिर्फ दिखावे से काम नहीं होता है. कंप्यूटर, इंटरनेट का विरोध नहीं कर रहे हैं, यह सब राजीव गांधी ने प्रारंभ किया था. इंटरनेट से पहले गवर्नमेंट रोजमर्रा की आवश्यकता को पूरा करें फिर आगे की बात करें.

पश्चिम बंगाल: तिरंगा फहराने के दौरान भाजपा नेता की पीट-पीटकर हत्या, TMC पर आरोप

ममता के मंत्री बोले- स्वतंत्रता संग्राम में RSS की भूमिका के बारे में बताएं पीएम मोदी

चीन को जवाब देने की तैयारी, अमेरिका से 66 नए फाइटर जेट खरीदेगा ताइवान

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -