कंगना की वापसी पर कांग्रेस नेता का तंज, कहा- NCB को ड्रग्स कनेक्शन की जानकारी दिए बिना लौट गईं
कंगना की वापसी पर कांग्रेस नेता का तंज, कहा- NCB को ड्रग्स कनेक्शन की जानकारी दिए बिना लौट गईं
Share:

मुंबई: महाराष्ट्र सरकार के साथ विवाद के बीच बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनौत मुंबई से वापस आ गईं हैं. कंगना सोमवार सुबह ही मुंबई से मनाली के लिए निकलीं हैं. अब इसी मुद्दे पर कांग्रेस नेता सचिन सावंत ने ट्वीट करते हुए कंगना की वापसी पर सवाल खड़े कर दिए हैं. सचिन सावंत ने लिखा कि क्या कंगना बगैर NCB को जानकारी दिए वापस चली गईं?

सचिन सावंत ने अपने ट्वीट में लिखा कि कंगना रनौत वापस हिमाचल प्रदेश लौट गई हैं, ये हैरान करने वाला है. उनके पास ड्रग्स माफिया, बॉलीवुड कनेक्शन को लेकर जो डिटेल थी उसका क्या हुआ? क्या ये उनकी ड्यूटी नहीं थी कि वो NCB को सभी जानकारी दें. सचिन सावंत ने अपने ट्वीट में लिखा कि क्या NDPS एक्ट के तहत ये एक अपराध नहीं है कि आप ऐसी जानकारी छुपाकर रखें. या वो महज हवाबाजी थी?

आपको बता दें कि कंगना रनौत ने एक के बाद एक कई वीडियो में दावा किया था कि बॉलीवुड की पार्टियों में ड्रग्स लिए जाते हैं और बड़े स्टार्स ड्रग्स लेते हैं. उन्होंने मुंबई पुलिस के सामने बयान देने की भी बात कही थी. हालांकि, वो बीते सप्ताह मुंबई आईं और उसके बाद अब वापस लौट गई हैं. सुशांत सिंह राजपूत मामले से इतर एनसीबी इस वक्त ड्रग्स मामले की पड़ताल कर रही है, इसमें ड्रग्स कार्टेल और उसके बॉलीवुड कनेक्शन की जांच की जा रही है. इसी मामले में रिया चक्रवर्ती और 6 अन्य लोग अरेस्ट किए जा चुके हैं. इनमें कई ड्रग्स पेडलर भी शामिल हैं.

कोरोना मरीजों के ठीक होने के मामले में ब्राज़ील से आगे निकला भारत, यहाँ देखें आंकड़े

बिहार चुनाव: पीएम मोदी को चिराग पासवान का खत, सीएम नितीश को लेकर कही ये बात

केंद्रीय मंत्री किशन रेड्डी ने इस वजह से सीएम केसीआर को लिखा पत्र

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -