कांग्रेस के एक और वरिष्ठ नेता ने छोड़ा पार्टी का साथ, एस कुजूर ने दिया इस्तीफा
कांग्रेस के एक और वरिष्ठ नेता ने छोड़ा पार्टी का साथ, एस कुजूर ने दिया इस्तीफा
Share:

नई दिल्ली: कांग्रेस पार्टी से इस्तीफों का सिलसिला निरंतर जारी है. कांग्रेस के नेता एक एक करके पार्टी का दामन छोड़ रहे हैं. अब इसमें एक बड़ा नाम और जुड़ गया है. उच्च सदन के पूर्व सांसद और कांग्रेस के वरिष्ठ नेता एस कुजूर ने भी पार्टी से इस्तीफा दे दिया है. वह 13 साल से भी अधिक समय से कांग्रेस के साथ जुड़े थे. 

उन्होंने तत्काल प्रभाव से पार्टी की सदस्यता से इस्तीफा दिया है. पार्टी को भेजे गए पत्र में एस कुजूर ने कहा कि, 'मैं तत्काल प्रभाव से पार्टी की सदस्यता और कांग्रेस पार्टी द्वारा दिए गए पोर्टफोलियो से इस्तीफा दे रहा हूं. यह पूरी तरह मेरा व्यक्तिगत फैसला है. मैंने पार्टी के लिए 13 वर्ष से अधिक समय तक काम किया है और देश की अहम राजनीतिक दल से जुड़े रहना मेरे लिए खुशी की बात है.'

इससे पहले शुक्रवार को झारखंड कांग्रेस इकाई के अध्यक्ष अजय कुमार ने पार्टी से इस्तीफा दे दिया था. कांग्रेस सूत्रों के अनुसार अजय कुमार ने पूर्व कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी को अपना इस्तीफा सौंपा है. यह दूसरी बार है, जब उन्होंने अपने पद से त्यागपत्र दिया है. लोकसभा चुनाव के परिणामों के बाद लगातार कांग्रेस की स्थिति डगमगा रही है. पार्टी दो धड़ों में बंट चुकी है. एक गुट का नेतृत्व अजय कुमार तो दूसरे का पूर्व मंत्री सुबोधकांत सहाय और अन्य कर रहे हैं.

तंजानिया में तेल टैंकर में विस्फोट, अब तक 57 लोगों की मौत

'अरविंद केजरीवाल' को इस व्यक्ति ने दी जान से मारने की धमकी, पुलिस ने किया सनसनीखेज खुलासा

VIDEO: दूसरी बार जम्मू कश्मीर के दौरे पर पहुंचे NSA अजित डोभाल, स्थानीय लोगों से की मुलाकात

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -