हरियाणा निकाय चुनाव से पहले कांग्रेस को झटका, भाजपा की हुईं रंजीता मेहता
हरियाणा निकाय चुनाव से पहले कांग्रेस को झटका, भाजपा की हुईं रंजीता मेहता
Share:

चंडीगढ़. नगर निगम चुनाव से ऐन पहले कांग्रेस को हरियाणा में तगड़ा झटका लगा है. कांग्रेस की प्रदेश प्रवक्ता रंजीता मेहता (Ranjeeta Mehta) ने पार्टी का दामन छोड़कर भाजपा ज्वाइन कर ली है. रंजीता मेहता ने राज्य के सीएम मनोहर लाल खट्टर (Manohar Lal Khattar) की उपस्थिति में भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) की सदस्यता ग्रहण की है. 

बताया जा रहा है कि रंजीता मेहता पंचकूला नगर निगम चुनाव में मेयर पद की टिकट न मिलने से नाराज चल रही थीं. इसी कारण उन्होंने पार्टी को छोड़ने का फैसला किया और भाजपा का दामन थाम लिया. बता दें कि वीरवार की शाम सीएम मनोहर लाल पंचकूला के सेक्टर 16 स्थित रंजीता मेहता के घर पहुंचे. यहीं रंजीता को पार्टी को शामिल किया गया. सीएम खट्टर ने इसे पार्टी के लिए बड़ी उपलब्धि बताया. इस अवसर पर हरियाणा विधानसभा के स्पीकर ज्ञानचंद गुप्ता, पंचकूला से भाजपा के नगर निगम मेयर पद के उम्मीदवार कुलभूषण गोयल, जिला अध्यक्ष अजय शर्मा समेत भाजपा के कई बड़े नेता मौजूद रहे.

आपको बता दें कि रंजीता मेहता एक बड़ी सियासी हस्ती हैं. वे एक बेहतरीन प्रवक्ता हैं और अपनी इसी खूबी का उपयोग अब वे भारतीय जनता पार्टी की नीतियों और विचारों को भी बेहतरीन तरीके से आवाम के बीच में रखने के लिए करेंगी.

पीएम मोदी ने ममता बनर्जी पर साधा निशाना, कहा- उन्होंने राज्य को तबाह कर दिया है

अखिलेश यादव का वार, कहा- किसान आंदोलन भाजपा सरकार की विफलता का जीवंत स्मारक

अमित शाह बोले- किसानों के साथ खुले दिल से बात करने को तैयार सरकार, विपक्ष फैला रहा भ्रम

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -