हरियाणा कांग्रेस में दो फाड़, हुड्डा के बाद अब मैदान में उतरे सुरजेवाला
हरियाणा कांग्रेस में दो फाड़, हुड्डा के बाद अब मैदान में उतरे सुरजेवाला
Share:

चंडीगढ़: हरियाणा में विधानसभा चुनाव पास आने पर एकजुटता दर्शाने की जगह कांग्रेस नेता अलग-अलग शक्ति प्रदर्शन करने में लगे हुए हैं. एक ही पार्टी की तरफ से जनता के बीच अलग-अलग घोषणापत्र भी जारी किए जा रहे हैं. प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष अशोक तंवर और पूर्व सीएम भूपेंद्र सिंह हुड्डा के बीच जारी तनाव के बीच कांग्रेस पार्टी के मुख्य प्रवक्ता रणदीप सिंह सुरजेवाला ने सोमवार को अपनी विधानसभा सीट कैथल में दलित चेतना सम्मेलन कर शक्ति प्रदर्शन किया.

बताया जा रहा है कि प्रदेश में पार्टी के दो प्रमुख नेताओं के बीच जारी तनातनी के बीच रणदीप सिंह सुरजेवाला अपनी सीट बचाने के लिए खुद कमर कसने को विवश हुए हैं. वहीं उन्होंने कैथल में दलित अत्याचार को मुद्दा बनाते हुए दस पन्नों का घोषणापत्र भी जारी कर दिया है. इससे पहले रोहतक में आयोजित कि गई हुड्डा की महापरिवर्तन रैली में भी जनता के बीच घोषणाओं वाले कई पेज के बुकलेट बंटे थे.

कांग्रेस प्रदेश अध्यक्ष अशोक तंवर से तनाव के बाद बागी रुख अख्तियार करने वाले भूपेंद्र सिंह हुड्डा ने बीते 18 अगस्त को रोहतक में महापरिवर्तन रैली की थी. रैलीस्थल पर लगे-बैनर पोस्टर पर सोनिया या राहुल गांधी आदि शीर्ष नेताओं की तस्वीरें नदारद थीं. जिस पर पहले तो चर्चा थी कि हुड्डा कांग्रेस छोड़ने का निर्णय कर सकते हैं. लेकिन उन्होंने ऐसा कुछ करने की जगह खुद को कांग्रेस की ओर से हरियाणा में सीएम का दावेदार घोषित किया.

असम NRC पर बोले विदेश मंत्रालय के प्रवक्ता, कहा- इस मुद्दे पर भ्रम ना फैलाए विदेशी मीडिया

आज कुलभूषण को कॉन्सुलर एक्सेस देगा पाक, भारत ने कहा- कोई शर्त स्वीकार नहीं

NRC को लेकर मोदी सरकार पर हमलावर हुए प्रशांत किशोर, लगाए गंभीर आरोप

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -