सचिन पायलट को मनाने में जुटी कांग्रेस, सुरजेवाला बोले- विधायक दल की बैठक में आएं
सचिन पायलट को मनाने में जुटी कांग्रेस, सुरजेवाला बोले- विधायक दल की बैठक में आएं
Share:

जयपुर: राजस्थान में सियासी पास किस तरफ पलटेगा, ये अभी तक साफ़ नहीं हो सका है. डिप्टी सीएम सचिन पायलट के बागी तेवरों ने सीएम अशोक गहलोत की डगर कठिन बना दी है. सरकार बचाने के लिए कांग्रेस जी-तोड़ कोशिश कर रही है. जयपुर में विधायक दल की बैठक प्रस्तावित है, किन्तु सचिन पायलट और उनके समर्थक विधायकों ने इस बैठक से किनारा कर लिया है. बैठक लगातार स्थगित की जा रही है और कांग्रेस के राष्ट्रीय मीडिया प्रभारी रणदीप सुरजेवाला ने सचिन पायलट को बैठक में आने की अपील की है.

कांग्रेस की अंतरिम अध्यक्ष सोनिया गांधी के कहने पर जयपुर पहुंचे तीन नेताओं के डेलीगेशन में शामिल रणदीप सिंह सुरजेवाला ने कहा कि, ''हम सचिन पायलट और सभी विधायकों से आग्रह करते हैं कि कांग्रेस की सरकार सेवा के लिए चुनी गई है. व्यक्गित प्रतिस्पर्धा वाजिब हो सकती है, किन्तु राजस्थान की जनता का हित निजी प्रतिस्पर्धा से बड़ा है. चाहे सीएम हो, डिप्टी सीएम हो या MLA हो, सबसे बड़ी जनता है. मैं एक बार फिर विधायकों, मंत्रियों और उपुख्यमंत्री से आग्रह करूंगा कि वो विधायक दल की मीटिंग में शामिल हों.''

हालांकि, सचिन पायलट पर कांग्रेस की अंतिम अपील का असर पड़ता दिखाई नहीं दे रहा है. एक निजी न्यूज़ चैनल से बात करते हुए सचिन पायलट ने कहा है कि उनके पास 25 MLA हैं और वो मीटिंग में नहीं आ रहे हैं. सचिन पायलट के दावे को देखा जाए तो अशोक गहलोत की कुर्सी डगमगाती हुई नजर आ रही है. 

अमेरिका के फ्लोरिडा राज्य में कोरोना का कहर, ढाई लाख के पार हुआ संक्रमितों का आंकड़ा

अब भाजपा में हैं 'सचिन पायलट', कांग्रेस के दिग्गज नेता पीएल पुनिया का दावा

राजस्थान में सियासी घमासान जारी, सीएम गहलोत के करीबियों के ठिकानों पर IT का छापा

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -