'अयोध्या में भाजपा ने मचाई जमीन की लूट..', कांग्रेस का केंद्र सरकार पर आरोप
'अयोध्या में भाजपा ने मचाई जमीन की लूट..', कांग्रेस का केंद्र सरकार पर आरोप
Share:

नई दिल्ली: कांग्रेस पार्टी ने बुधवार को आरोप लगाते हुए कहा कि भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के कई नेताओं और उत्तर प्रदेश सरकार के कुछ अधिकारियों ने अयोध्या में निर्माणाधीन राम मंदिर के आसपास की जमीनों को औने-पौने भाव पर खरीदा है और जमीन की यह लूट वर्ष 2019 में सर्वोच्च न्यायालय का फैसला आने के बाद की गई है.

कांग्रेस के राष्ट्रीय महासचिव और मुख्य प्रवक्ता रणदीप सिंह सुरजेवाला ने यह भी कहा कि पीएम नरेंद्र मोदी को चंदे की लूट और जमीन की लूट पर जवाब देना चाहिए और पूरे मामले की निष्पक्ष जांच करानी चाहिए. सुरजेवाला ने कहा कि उत्तर प्रदेश में भाजपा के कुछ विधायकों और स्थानीय प्रशासन के कुछ उच्च अधिकारियों के नाम का जिक्र करते हुए दावा किया कि भाजपा के लोगों ने रामद्रोह किया है जिसके लिए वे ‘पाप और श्राप’ के हक़दार हैं. कांग्रेस के इस दावे पर फिलहाल बीजेपी या उत्तर प्रदेश सरकार द्वारा कोई प्रतिक्रिया नहीं दी गई है.

सुरजेवाला ने आगे कहा कि पहले राम मंदिर के नाम पर चंदे की लूट की गई और अब संपत्ति बनाने की लूट हो रही है. स्पष्ट है कि भाजपाई अब रामद्रोह कर रहे हैं. जमीन की सीधे लूट मची हुई है. एक ओर आस्था का दीया जलाया गया और दूसरी ओर भाजपा के लोगों ने जमीन की लूट मचाई है. उन्होंने दावा करते हुए कहा है कि अब नया खुलासा हुआ है कि निर्माणधीन राम मंदिर के निकट की जमीनें भाजपा के विधायकों, महापौर, OBC आयोग के सदस्य और प्रशासन के आला अधिकारियों द्वारा औने-पैमाने भाव पर खरीद ली गई हैं.

'सदन में चाक़ू लेकर आते हैं मोदी-शाह..,' निलंबित होने पर भड़के TMC सांसद डेरेक ओ ब्रायन

सोशल मीडिया के बाद अब RSS ने राहुल गाँधी को समझाया 'हिन्दू और हिंदुत्व' का अर्थ

पंजाब में फिर हुई 'बेअदबी', लेकिन किसी को चांटा तक नहीं पड़ा.. हाल ही में हुई है 2 मॉब लिंचिंग

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -