कांग्रेस का केंद्र पर हमला, कहा- किसानों को ‘थका दो और भगा दो’ की नीति पर काम कर रही सरकार
कांग्रेस का केंद्र पर हमला, कहा- किसानों को ‘थका दो और भगा दो’ की नीति पर काम कर रही सरकार
Share:

नई दिल्ली: केंद्र सरकार के नए तीन कृषि कानूनों को लेकर बीते एक महीने से लगातार किसान आंदोलन कर रहे हैं. इस बीच शुक्रवार को कांग्रेस ने देश की नरेंद्र मोदी सरकार पर निशाना साधा है. कांग्रेस ने कहा है कि 31 दिन से रूह कंपकपाती सर्दी में देश का अन्नदाता किसान ‘दिल्ली के दरवाजे’ पर इन्साफ की गुहार लगा रहा है. अब तक 44 किसानों की शहादत हो चुकी. लेकिन पूंजीपतियों की पिछलग्गू मोदी सरकार का दिल नहीं पसीजता.

कांग्रेस के राष्ट्रीय प्रवक्ता रणदीप सिंह सुरजेवाला ने कहा कि, ‘पीएम मोदी और भाजपा सरकार किसानों को ‘थका दो और भगा दो’ की नीति पर कार्य कर रही है. पीएम टीवी पर सफाई और उनके मंत्री चिट्ठियों की दुहाई तो देते हैं, लेकिन मुट्ठीभर पूंजीपतियों की ‘सेवक’ मोदी सरकार ‘किसान दुश्मन’ बन बैठी है. कड़वा सत्य यह है कि मोदी सरकार सियासी बेईमानी, धूर्तता व प्रपंच का सहारा ले किसान की समस्या का निराकरण करना ही नहीं चाहती. ‘

रणदीप सुरजेवाला ने कहा कि किसानों के रास्ते में सड़कें खुदवाने वाले, किसानों पर सर्दी में वॉटर कैनन चलवाने वाले और लाठियां मरवाने वाले पीएम नरेंद्र मोदी आज फिर सम्मान निधि का ढोंग रच रहे हैं. बता दें कि आज ही पीएम मोदी ने किसान आंदोलन के बीच 9 करोड़ किसानों के खाते में 18000 करोड़ रुपए की राशी ट्रांसफर किए हैं। 

21 वर्षीय लड़की मेयर बनने के लिए हुई तैयार

होशंगाबाद में शिवराज की हुंकार, गुंडे-माफिया से कहा- राज्य छोड़ दो, वरना 10 फीट नीचे जमीन में गाड़ दूंगा

कृषि कानूनों की खिलाफत कर रहे विपक्ष पर भड़कीं निर्मला सीतारमण, राहुल गाँधी से किया ये सवाल

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -