कांग्रेस नेता ने बेटी की शादी में चमकाई राजनीति, गणेशजी की जगह कार्ड में छपवाया सोनिया-राहुल का फोटो

Jan 14 2019 08:30 PM
कांग्रेस नेता ने बेटी की शादी में चमकाई राजनीति, गणेशजी की जगह कार्ड में छपवाया सोनिया-राहुल का फोटो

जयपुर : शादी के कार्ड में आपने आज तक सर्वप्रथम पूज्य भगवान गणेश जी की फोटो देखी होगी. किन्तु इन दिनों एक कांग्रेस नेता की बेटी की शादी का कार्ड सीएसी गलियों में चर्चा का विषय बना हुआ है. शादी का सीजन इन दिनों अपने चरम पर है. शादी वाले घरों में तैयारियां पूरे उमंग उल्लास से चल रही है, ऐसे ही एक कांग्रेस नेता के घर में शादी के तैयारियो को अंतिम रूप दिया जा रहा है. 

दिसंबर माह में कम हुई थोक महंगाई दर, अभी है यह स्थिति

राजस्थान के अलवर जिले में कांग्रेस एससी विभाग के जयपुर संभाग समन्वयक राजेंद्र बैरवा की बेटी का विवाह होने वाला है. इसके लिए लोगों को न्योता भेजने के लिए कार्ड भी छापे गए है. किन्तु ये कार्ड जरा हटके है, क्योंकि नियम के अनुसार इन कार्डों में शादी का पहला नाम प्रथम पूज्य भगवान गणेश का नाम नहीं है. हिन्दू धर्म के मुताबिक पहला न्योता गणेश जी ही को दिया जाता है, किन्तु इस घर के कार्ड में अम्बेडकर से लेकर यूपीए चेयरपर्सन सोनिया गांधी, राहुल गांधी, अशोक गहलोत, सचिन पायलट की फोटो छपी गई है. 

सप्ताह के पहले दिन शेयर बाजार की सुस्त शुरुआत, सेंसेक्स के साथ निफ़्टी भी लुढ़का

आपको बता दें कि कांग्रेस एससी विभाग के जयपुर संभाग समन्वयक राजेंद्र बैरवा की बेटी की 29 जनवरी को होने वाली है, जिसके लिए उन्होंने शादी का ये निमंत्रण कार्ड छपवाया है. राजेन्द्र बैरवा अलवर जिले के गढ़ी सवाईराम कस्बे के रहने वाले हैं. इस कार्ड में ख़ास बात ये है कि इस कार्ड के प्रथम पृष्ठ पर गणेशजी के स्थान पर डॉ. भीमराव अंबेडकर, राहुल गांधी, सोनिया गांधी, राजस्थान के मुख्यमंत्री अशोक गहलोत, डिप्टी सीएम सचिन पायलट के फोटो छापे गए हैं. इसके साथ ही कार्ड में बिरसा मुंडा, संत कबीर, ज्योतिबा फुले, संत रविदास के फोटो भी छपे हुए हैं.

खबरें और भी:-

 

पहली बार अंतरराष्ट्रीय सीमा पर जाने के लिए उत्सुक था यह टीवी एक्टर

महाधिवेशन समाप्त होने के बाद एक्शन मोड में आई भाजपा, शुरू हुआ बैठकों का दौर

राष्ट्रीय राजमार्ग प्राधिकरण में युवाओं के लिए वैकेंसी, जानिए क्या है आवेदन की प्रक्रिया ?