एक बार फिर केंद्र पर भड़के राहुल गांधी, कहा- 'वैक्सीन की कमी नहीं गई'

नई दिल्ली: कोरोना महामारी की तीसरी लहर के खतरे के बीच देश में वैक्सीन नहीं मिल पा रही है। अब इसे लेकर विपक्ष मोदी सरकार पर लगातार हमलावर होती दिखाई दे रही है। हाल ही में कांग्रेस सांसद राहुल गांधी ने वैक्सीन की कमी को लेकर एकबार फिर केंद्र सरकार को अपने निशाने पर लिया है। जी दरअसल आज यानी रविवार को राहुल गांधी ने एक ट्वीट किया है। इस ट्वीट में उन्होंने कहा है कि, 'जुलाई का महीना चला गया है, लेकिन वैक्सीन की कमी नहीं गई।'

आप सभी को हम यह भी बता दें कि राहुल गांधी इस ट्वीट के साथ अपने उस पुराने ट्वीट को कोट किया है, जो उन्होंने 2 जुलाई को किया था। जी दरअसल राहुल गांधी ने अपने पुराने ट्वीट में कहा था कि जुलाई आ गया है, लेकिन वैक्सीन नहीं आई। आप सभी जानते ही होंगे कि केंद्र सरकार ने जुलाई में वैक्सीन की कमी को दूर करने की बात कही थी। इसी के साथ ही उन्होंने यह भी दावा किया था कि जुलाई के आखिर तक 50 करोड़ नागरिकों को वैक्सीन लगाई जाएगी, लेकिन मंगलवार को सरकार ने इस दावे को खारिज कर दिया था।

वहीँ दूसरी तरफ सरकार ने कहा था कि जुलाई तक कुल 51.60 करोड़ डोज जरूर लगा दी जाएगी। अब अगर हम आंकड़े को देखें तो यह जानकारी मिलती है कि मई और जून के मुकाबले जुलाई में टीका लगने की संख्या में इजाफा हुआ है। बीते जुलाई के महीने में रिकॉर्ड 13 करोड़ वैक्सीन की डोज लगाई गई हैं।

आज से बदलेंगे सैलरी, पेंशन और EMI पेमेंट के नियम, जानिए मिलेगा क्या लाभ?

'चीन नहीं, कोरोना फैलाने के लिए भारत जिम्मेदार'.., पढ़िए फवाद चौधरी का बेतुका बयान

गोवा में IMD का दावा, फिर हो सकती है हल्की बारिश

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -