चुनाव वाले राज्यों में चुनाव प्रचार की होड़ में लगे कांग्रेस नेता राहुल गांधी, कर रहे है ये काम
चुनाव वाले राज्यों में चुनाव प्रचार की होड़ में लगे कांग्रेस नेता राहुल गांधी, कर रहे है ये काम
Share:

कांग्रेस नेता राहुल गांधी देश के चुनावी रास्ते वाले राज्यों में चुनाव प्रचार में कोई कसर नहीं छोड़ रहे हैं। गांधी ने हाल ही में असम का दौरा किया है जहां उन्होंने स्थानीय मुद्दों को उठाया था। असम के बाद उनका 17 फरवरी को पुडुचेरी में चुनाव अभियान शुरू करने का कार्यक्रम है।

तमिलनाडु और केरल के बाद गांधी ने असम का दौरा किया जहां उन्होंने सीएए विरोधी मजबूत पिच बनाते हुए कहा कि कांग्रेस लोगों के कल्याण के लिए काम करेगी और अपने विभाजनकारी एजेंडे को लेकर भाजपा पर हमला करेगी। ऊपरी असम के शिवसागर जिले में एक रैली को संबोधित करते हुए कहा, सीएए को लागू नहीं किया जाएगा और मैंने इस चुराया पहना है जिसमें सीएए लिखा है लेकिन इसे पार कर लिया गया है। कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष ने कहा कि कांग्रेस असम समझौते का सम्मान करेगी और दुनिया की कोई ताकत असम को नहीं तोड़ सकती। राहुल ने कहा, जो भी असम समझौते को छूने की कोशिश करेगा या समाज के भीतर नफरत फैलाएगा कांग्रेस पार्टी और असम के लोग मिलकर उन्हें सबक सिखाएंगे।

इससे पहले, गांधी तमिलनाडु और केरल का दौरा कर चुके हैं, जहां अगले दो महीनों में चुनाव होने हैं। तमिलनाडु में उन्होंने एनईपी और भाषा के मुद्दे को लेकर भाजपा पर हमला बोला। लेकिन उनके पश्चिम बंगाल के दौरे को लेकर कोई स्पष्टता नहीं है जहां पार्टी वाम दलों के साथ गठबंधन में चुनाव लड़ रही है।

जयशंकर ने राष्ट्रीय दिवस पर सर्बिया को दी बधाई

विपक्ष ने त्रिपुरा के सीएम के नेपाल और श्रीलंका में विस्तार के इच्छुक भाजपा के भाषण की आलोचना की

किसान आंदोलन: 'किसानों को बांटे शराब, अब आंदोलन हमें चलना है....', कांग्रेस नेत्री का वीडियो वायरल

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -