आरएसएस प्रमुख से बोले राहुल गाँधी -  देश को संगठित करने वाले आप होते कौन हो ?
आरएसएस प्रमुख से बोले राहुल गाँधी - देश को संगठित करने वाले आप होते कौन हो ?
Share:

नई दिल्ली। देश में जैसे-जैसे चुनावों का मौसम नजदीक आ रहा है इसके साथ ही देश के तमाम नेताओं ने भी इसके लिए अपनी तैयारियां तेज कर दी है। इन चुनावों को मद्देनजर रखते हुए अब भारत के छोटे से लेकर बड़े-बड़े नेताओं ने भी जनता से मिलने और उन्हें लुभाने की कोशिशे तेज कर दी है। लेकिन इस कड़ी में कांग्रेस के राष्ट्रीय अध्‍यक्ष राहुल गांधी ने आरएसएस प्रमुख मोहन भागवत पर एक ऐसा विवादित बयान दे दिया है जिसे लेकर राहुल का काफी विरोध भी हो सकता है। 

आगामी चुनाव को लेकर कांग्रेस ने कसी कमर, 'सेवादल' को देगी ख़ास प्रशिक्षण

दरअसल कांग्रेस के राष्ट्रीय अध्‍यक्ष राहुल गांधी आज देश की राजधानी दिल्ली में शिक्षाविदों से जुड़े एक कार्यक्रम में श्रोताओं को सम्बोधित कर रहे थे। इसी दौरान उन्होंने आरएसएस प्रमुख मोहन भागवत को लेकर यह बात कही। राहुल ने इस कार्यक्रम में संघ प्रमुख मोहन भागवत पर निशाना साधते हुए कहा है कि उन्होंने कुछ दिन पहले ही  मोहन भागवत का एक भाषण सुना था जिसमे वे  पूरे देश को संगठित करने की बात कर रहे थे। लेकिन मैं (राहुल) मोहन भागवत से पूछना चाहता हु कि देश को संगठित करने वाले वो होते कौन है। 

रंजन चौधरी की जगह सोमेंद्रनाथ मित्र पश्चिम बंगाल के नए कांग्रेस अध्यक्ष घोषित

इस कार्यक्रम में राहुल गांधी  मोहन भागवत पर निशाना साधते हुए उनसे ये सवाल भी किया कि क्या वे अपने आप को भगवान समझते है। राहुल ने इसके आगे यह भी कहा कि ये देश अपने आप ही चलेगा और आने वाले कुछ महीनों में ही भागवत का हर सपना चकनाचूर हो जाएगा। गौरतलब है कि राहुल  पिछले कई समय से देश के विभिन्न राज्यों में रैली कर के विपक्षी  सरकारों पर तरह-तरह के बयान दे रहे है। अभी कुछ दिनों पूर्व ही उन्होंने मध्यप्रदेश और राजिस्थान में भी रैली  निकल कर जनता को सम्बोधित किया था। 

ख़बरें और भी 

राफेल सौदा: राहुल गांधी का पीएम मोदी पर तीखा प्रहार, कहा फ्रांस राष्ट्रपति ने पीएम को बताया चोर

दसॉल्ट एविएशन ने कहा, कंपनी ने रिलायंस को खुद चुना

खुली आंखों से चुनाव जीतने का सपना देख रहे हैं राहुल बाबा- अमित शाह

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -