'बुलडोजर कार्रवाई दिखावटी है', श्रीकांत त्यागी मामले पर बोलीं प्रियंका गांधी

नोएडा (Noida): नोएडा में महिला के साथ अभद्रता करने वाले बीजेपी (BJP) के नेता श्रीकांत त्यागी (Shrikant Tyagi) को लेकर सियासत बढ़ती हुई नजर आ रही है। आपको पता हो तो इस मामले पर पहले समाजवादी पार्टी (Samajwadi Party) प्रमुख अखिलेश यादव (Akhilesh Yadav) ने अपनी प्रतिक्रिया दी थी और अब उनके बाद कांग्रेस (Congress) राष्ट्रीय महासचिव प्रियंका गांधी वाड्रा (Priyanka Gandhi Vadra) ने बीजेपी सरकार पर निशाना साधा है।

जी दरअसल प्रियंका गांधी ने ट्वीट कर लिखा, "क्या इतने सालों से बीजेपी सरकार को नहीं पता था कि नोएडा के बीजेपी नेता का निर्माण अवैध है? बुलडोजर कार्रवाई दिखावटी है। इन सवालों के जवाब से सरकार बच रही है। एक महिला के साथ खुलेआम अभद्रता और 10-15 गुंडे भेजकर महिलाओं को धमकाने की हिम्मत उसे कौन दे रहा है? कौन है जो उसको बचाता रहा? किसके सरंक्षण में उसका गुंडाराज और अवैध कारोबार फला-फूला?" आप देख सकते हैं कांग्रेस नेता ने अपने ट्वीट में श्रीकांत त्यागी के साथ बीजेपी के कई बड़े नेताओं की तस्वीर भी ट्वीट की है। जी दरअसल प्रियंका गांधी द्वारा शेयर की गई तस्वीरों में श्रीकांत शर्मा के साथ लोकसभा अध्यक्ष ओम बिड़ला, यूपी बीजेपी के अध्यक्ष और मंत्री स्वतंत्र देव सिंह, बीजेपी अध्यक्ष जेपी नड्डा और डिप्टी सीएम केशव प्रसाद मौर्य दिख रहे हैं। दूसरी तरफ इस मामले में सपा प्रमुख अखिलेश यादव ट्वीट कर लिखा था, "बात है सच्ची और झूठी शर्मिंदगी… ऐसे बीजेपी अमृत महोत्सव अब किस मुंह से मनाएंगे।"

उन्होंने अपने इस ट्वीट में बीजेपी सांसद महेश शर्मा का एक वीडियो था, जिसमें सांसद को पुलिस से बात करते सुना जा सकता था। आप सभी को बता दें कि आज यानी सोमवार की सुबह ही श्रीकांत त्यागी के आवास में हुए अवैध निर्माण पर कार्रवाई हो गई है। जी दरअसल ओएमएक्स सोसाइटी स्थित आवास पर पहले नोएडा विकास प्राधिकरण ने बुलडोजर चलाया है और सोसाइटी के कॉमन एरिया और पार्किंग पर ये कार्रवाई की गई है।

राजस्थान में भाजपा की महिला सांसद पर जानलेवा हमला, डम्पर से कुचलकर मारने की कोशिश

दो बहनों ने सुपारी देकर करवाई 'भाई' की हत्या, नाज़ायज़ संबंधों पर टोकता था नागराज

ई-रिक्शा चार्ज करते वक्त लगा बिजली का झटका, 34 वर्षीय शख्स की मौत

न्यूज ट्रैक वीडियो

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -