अयोध्या मामला: जिस कांग्रेस ने श्रीराम को बताया था काल्पनिक, अब उसके मंत्री बोले- मैं भगवान का वंशज
अयोध्या मामला: जिस कांग्रेस ने श्रीराम को बताया था काल्पनिक, अब उसके मंत्री बोले- मैं भगवान का वंशज
Share:

जयपुर: अयोध्या मामले की सुनवाई के दौरान भगवान श्रीराम के वंशज को लेकर शुरू हुई बहस अभी थमती दिखाई नहीं दे रही है। राजस्थान के राज परिवारों से शुरू हुई बहस अब राजनितिक गलियारों में तेज हो गई है कि भगवान राम का वंशज कौन है? जयपुर की पूर्व राजकुमारी और भाजपा से राज्यसभा सदस्य दीया कुमारी के बाद अब कांग्रेस प्रवक्ता सत्येंद्र सिंह राघव ने भी श्री राम का वंशज होने का दावा किया था। अब इस मामले में राजस्थान की गहलोत सरकार में मंत्री प्रताप सिंह खाचरियावास ने भी अपना दावा पेश किया हैं।

मीडिया से बात करते हुए खाचरियावास ने कहा कि वे भगवान श्रीराम के वंशज हैं। खाचरियावास ने कहा कि भगवान श्रीराम के वंशज पूरी दुनिया में मौजूद हैं और यदि आवश्यकता पड़े तो उनकी वंशावली भी निकाली जा सकती है। उन्होंने कहा कि इससे सिद्ध हो जाएगा कि वे भगवान श्रीराम के वंशज हैं। 

भाजपा शुरू से राम मंदिर निर्माण का मुद्दा उछालती रही है। अब राजस्थान कांग्रेस के कद्दावर नेता और गहलोत कैबिनेट में मंत्री खाचरियावास ने भी अयोध्या में भव्य मंदिर निर्माण की वकालत की है। उन्होंने कहा है कि अयोध्या में भगवान श्रीराम के भव्य मंदिर का निर्माण अवश्य होना चाहिए। आपको बता दें कि कांग्रेस पार्टी ने ही रामसेतु तोड़ने को लेकर सुप्रीम कोर्ट में अर्जी दी थी कि राम काल्पनिक हैं और राम सेतु का उनसे कोई सम्बन्ध नहीं है। अब ऐसे में कांग्रेस नेताओं का खुद को श्री राम का वंशज बताना पार्टी के अंदर भूचाल पैदा न कर दे।

प्रियंका वाड्रा का मोदी सरकार पर प्रहार, कहा- देश की आर्थिक मंदी पर चुप्पी खतरनाक

जम्मू कश्मीर: बैन के बाद भी चालू था अलगाववादी नेता गिलानी का इंटरनेट, शक के घेरे में दो BSNL अधिकारी

अफगानिस्तान के स्वतंत्र दिवस पर सीरियल बम धमाके, सैकड़ों लोगों की मौत कई घायल

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -