VIDEO: कांग्रेस नेता के बिगड़े बोल, 'पेट्रोल-डीजल तैयार रखो, ऑर्डर मिलते ही सबकुछ जला दो'
VIDEO: कांग्रेस नेता के बिगड़े बोल, 'पेट्रोल-डीजल तैयार रखो, ऑर्डर मिलते ही सबकुछ जला दो'
Share:

नबरंगपुर : 'पेट्रोल और डीजल तैयार रखो...जिस समय भी ऑर्डर मिले, सब कुछ आग लगा दो...' ये विवादित बयान ओडिशा में कांग्रेस के कार्यकारी अध्यक्ष और पूर्व सांसद प्रदीप माझी का हैं, जो अपनेे कार्यकर्ताओं को हिंसक घटना को अंजाम देने की बात कहते हुए कैमरे में कैद हो गए. दरअसल, प्रदीप माझी ने थानाक्षेत्र कोसागुमुडा में एक नाबालिग लड़की के साथ हुए गैंगरेप और हत्या के मामले में नबरंगपुर में उपद्रव फैलाने के मकसद से प्रदर्शनकारियों से फोन पर यह बातें कहीं. इसका वीडियो OTV न्यूज़ द्वारा शेयर किया गया है.

देखते ही देखते उनका यह वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया. भाजपा ने इस वीडियो की घोर निंदा की है. दरअसल, कांग्रेस ने इस मुद्दे पर नबरंगपुर में 12 घंटे के बंद का आह्वान किया है. जिले के कोसागुमुडा पुलिस थाना क्षेत्र में एक नाबालिग लड़की के साथ कथित रूप से गैंगरेप और हत्या के मामले में कांग्रेस ने पुलिस की निष्क्रियता के विरोध में कांग्रेस ने 12 घंटे का बंद बुलाया था. इसके चलते यहां कई व्यापारिक प्रतिष्ठान और बाजार बंद रहे. 

प्रदीप माझी ने इस वीडियो के सामने आने के बाद सफाई देते हुए कहा कि हमने शांति का रास्‍ता अपनाया है, किन्तु राज्य सरकार ओडिशा में बढ़ती दुष्कर्म की घटनाओं पर कोई आवश्‍यक कदम नहीं उठा पा रही है. इसलिए हम कानून को अपने हाथ में लेने के लिए तैयार हैं. हम अपने प्रदेश की महिलाओं की सुरक्षा के लिए कुछ भी करेंगे. 

 

SBI लागू करने जा रही नया नियम, अब ATM से पैसे निकालने से पहले करना होगा ये काम

फिर रुलाएंगे प्याज़ के दाम, महाराष्ट्र में बारिश, तुर्की ने निर्यात पर लगाई रोक

वैश्विक बाजार में मांग के चलते सोने की कीमतों में बड़ा उछाल, 454 रुपए महंगी हुई चांदी

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -