अब भाजपा में हैं 'सचिन पायलट', कांग्रेस के दिग्गज नेता पीएल पुनिया का दावा
अब भाजपा में हैं 'सचिन पायलट', कांग्रेस के दिग्गज नेता पीएल पुनिया का दावा
Share:

नई दिल्ली: राजस्थान की राजधानी जयपुर में कांग्रेस विधायक दल की मीटिंग होने वाली है और उससे पहले पार्टी के राजस्थान प्रभारी अविनाश पांडे ने कहा है कि डिप्टी सीएम सचिन पायलट फोन कॉल का उत्तर नहीं दे रहे हैं. उन्होंने कहा कि सचिन पायलट बात ही नहीं कर रहे हैं. बता दें कि बीते कुछ दिनों से अटकलें लगाई जा रही हैं कि सचिन पायलट पार्टी से नाराज हैं और वे कथित तौर पर भाजपा के संपर्क में हैं.  

हालांकि इस बीच राजस्थान के डिप्टी सीएम सचिन पायलट को लेकर छत्तीसगढ़ कांग्रेस प्रभारी पीएल पुनिया के बयान ने सियासी भूचाल ला दिया है. उन्होंने, सचिन पायलट को भाजपा में बता दिया है. पुनिया ने कहा है कि सचिन पायलट अब भाजपा में हैं. इससे पहले सचिन पायलट ने कहा था कि राजस्थान की गहलोत सरकार अल्पमत में है. उन्होंने देर रात अपने बयान में कहा कि वह विधायक दल की मीटिंग में शामिल नहीं होंगे. लिहाजा अब सभी की नज़रें विधायक दल की बैठक पर जमी हुईं हैं.   

कयास यह भी लग रहे हैं कि सचिन पायलट सहित 27 MLA भाजपा के संपर्क में हैं. वहीं, रविवार रात सीएम गहलोत ने पार्टी विधायकों और मंत्रियों के साथ मीटिंग ली. गहलोत खेमे ने 100 से ज्यादा विधायकों का समर्थन प्राप्त होने का दावा किया है. वहीं, भाजपा द्वारा कहा जा रहा है कि वो सचिन पायलट के संपर्क में नहीं है. ये कांग्रेस का आंतरिक मसला है.

राजस्थान में सियासी घमासान जारी, सीएम गहलोत के करीबियों के ठिकानों पर IT का छापा

'ऑपरेशन लोटस' पर NCP चीफ शरद पवार का बड़ा खुलासा, भाजपा पर लगाया गंभीर आरोप

खतरे में गहलोत सरकार ! कांग्रेस के हाथ से फिसल सकता है एक और राज्य

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -